अरमान मलिक की दोनों पत्नियां हैं प्रेगनेंट, गुड न्यूज सुन लोगों ने किया ट्रोल

Youtuber Armaan Malik Wives: पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक ने दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक की प्रेग्नेंसी की जानकारी दी है. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 10, 2022, 11:40 PM IST
  • अरमान मलिक की दोनों पत्नियां हैं प्रेगनेंट
  • प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट पर लोगों ने किया ट्रोल
अरमान मलिक की दोनों पत्नियां हैं प्रेगनेंट, गुड न्यूज सुन लोगों ने किया ट्रोल

नई दिल्ली: Youtuber Armaan Malik Wives: पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक ने हाल ही में अपनी दोनों वाइफ पायल मलिक और कृतिका मलिक की प्रेग्नेंसी की जानकारी दी है. उनके फैंस इस गुडन्यूज को जहां खुश हुए हैं वहीं लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर लोगों ने इस घटिया बताया है.  दरअसल अरमान मलिक ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर पत्नियों की प्रेग्नेंसी की घोषणा की है. 

सोशल मीडिया पर शेयर की गुडन्यूज 

4 दिसंबर को 2022 को अरमान मलिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी दोनों वाइफ कृतिका और पायल की फोटो शेयर कर प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी. इस फोटो में वह अपनी दोनों पत्नियों और बेटे चिरायु के संग नजर आए. फोटो में दोनों पत्नियों ने मैचिंग को-ऑर्ड सेट पहना हुआ है. कृतिका और पायल अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. 

लोगों ने जमकर किया ट्रोल 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

सोशल मीडिया पर अरमान मलिक को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें घटिया तक बता दिया. वहीं एक यूजर ने कहा- ये तीनों पैसों के लिए एक-दूसरे के साथ हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा- भारत की आबादी बढ़ाने में इन तीनों का ही योगदान रहा है. 

पहली पत्नी की मर्जी से की दूसरी शादी 

अरमान मलिक ने पहली शादी पायल के संग साल 2011 में की थी. पायल और अरमान को एक बेटा है बेटे का नाम चिरायु है. अरमान ने साल 2018 में पायल की दोस्त कृतिका से शादी कर ली थी. कृतिका और अरमान की शादी पहली पत्नी पायल की मर्जी से हुई थी. 

इसे भी पढ़ें: स्टाइल क्वीन उर्फी जावेद हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, एयरपोर्ट पर गिरा साड़ी का पल्लू 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़