विद्या बालन के साथ एक शख्स ने की ऐसी हरकत, पति के सामने ही खींचा साड़ी का पल्लू

Vidya Balan Oops Moment: विद्या बालन हाल ही में एक खास मौके पर पति के साथ साड़ी पहनकर गई थीं. ऐसे में एक आदमी ने उनकी साड़ी को ही लपेटे में ले लिया और घटना कैमरे में कैद हो गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2022, 07:41 AM IST
  • विद्या पाल की साड़ी का पल्लू खिसका
  • सरेआम ऐसे बचाई अपनी इज्जत
विद्या बालन के साथ एक शख्स ने की ऐसी हरकत, पति के सामने ही खींचा साड़ी का पल्लू

नई दिल्ली: 'ऊ ला ला गर्ल' जिसने इंडस्ट्री में एंटरटेनमेंट का स्टैंडर्ड बढ़ा दिया. वही विद्या बालन अब ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. आइए आपको बताते हैं पूरी घटना. दरअसल विद्या बालन अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ एक प्री वैडिंग सेलिब्रेशन में पहुंची थी. इस खास मौके पर विद्या बालन ने एक रेड एंड ब्लू कलर की फ्लोरल साड़ी पहनकर रखी थी, तभी...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

किसने खींची साड़ी

एक्ट्रेस एंट्री कर रही थीं कि तभी उनके बगल से एक शख्स गुजरा और उनकी साड़ी का पल्लू भी अपने साथ ले गया. ऐसे में एकदम विद्या बालन हरकत में आ गई और अपनी साड़ी वापिस खींचती हुई दिखाई दीं. ऐसे में विद्या बालन वहीं सरेआम दोबारा साड़ी ठीक करते हुए दिखाई दीं.

कमेंट सेक्शन में भड़के लोग

विद्या बालन के पति भी उस दौरान वहां मौजूद थे. उनके पति को यूजर्स ने जमकर लताड़ लगाई. एक यूजर ने लिखा कि ये कैसा हस्बैंड है मामले को कवर भी नहीं किया. दूसरे यूजर ने लिखा इस टकले को तो धो देना चाहिए था. एक यूजर ने लिखा कि ये तो बड़ा बदतमीज इंसान है, इसे वहीं पर थप्पड़ लगाने चाहिए थे.

विद्या बालन के प्रोजेक्ट्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या बालन जल्द ही फिल्म 'नीयत' में नजर आएंगी. इससे पहले वो 'जलसा' में भी नजर आ चुकी हैं. वेब सीरीज 'माई' में भी उनके किरदार को बेहद पसंद किया गया. इसके अलावा उनके पास एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है जिस पर काम जोरो-शोरो से जारी है.

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए छलका शहनाज गिल का दर्द, बोलीं- 'फिर मिलेंगे दोबारा'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़