उर्फी जावेद ने एक बार फिर तोड़े लाज-शर्म के बंधन, ट्रांसपेरेंट ब्रा पहन ऐसे ढका बदन

Urfi Javed new hot Video: उर्फी जावेद ने इस बार ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं किया. अंडरगार्मेंट्स में नजर आईं उर्फी जावेद ने इतनी ट्रांसपेरेंट ब्रा पहनी है कि उन्हें फिर हाथों से शरीर को ढकना पड़ा. आप भी हाय तौबा करते रह जाएंगे. फिलहाल उर्फी को इस अंदाज के लिए भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 19, 2023, 12:13 PM IST
  • उर्फी जावेद ने बढ़ाया तापमान
  • लोग बोले संस्कृति का अपमान
उर्फी जावेद ने एक बार फिर तोड़े लाज-शर्म के बंधन, ट्रांसपेरेंट ब्रा पहन ऐसे ढका बदन

नई दिल्ली: उर्फी जावेद का बोल्डनेस का पैमाना नापने के लिए कोई मीटर नहीं बना है. अब तो रोज उठो उनका कोई नया रूप देखो फिर सो जाओ.वैसे जहां ब्राउन रंग के पुश अप और सोफा कवर को उर्फी जावेद ने हाल ही में ड्रेस बनाकर पहना था वहीं उर्फी जावेद ने इस बार कॉमन बिकनी पहनी है. ब्रा और पैंटी में भीगे बालों के साथ उर्फी जावेद पोज देती हुई दिखाई दीं.

हाथों का लिया सहारा

उर्फी जावेद ने नियोन ग्रीन के कलर कडम्बिनेशन की जालीदार ट्रांसपेरेंट ब्रा पहनी और साथ में हाथों से अपन शरीर के खास हिस्सों को कवर किया. इतनी बोल्डनेस देख लोगों का तो दिमाग ही चकरा गया. लोगों को उर्फी का ये अंदाज बेशर्मी लगने लगा. उन्होंने जमकर खिल्ली भी उड़ाई लेकिन उर्फी फिर अगली बार ऐसा ही धमाकेदार अवतार लेकर आएंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

अपने शरीर को ढका

2023 का आगाज उर्फी जावेद ने अपने बयान से किया था कि नंगा नाच जारी रहेगा. वैसे एंटरटेनमेंट और फैशन में उर्फी ने किसी भी तरह की कोई कमी नहीं रहने दी. शिवरात्रि पर उन्होंन पर्पल कलर की हाफ स्लीव्स का टॉप पहना था और रीप्ड जीन्स में दिखाई दी थीं. लोगों ने तो अपनी आंखें ही मींच ली कि आज के दिन भी उर्फी ने हद पार कर ही दी.

अल्लाह का खौफ करें

उर्फी जावेद  के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया कि तुर्की और सीरिया में इतनी मुसीबतें आ रही हैं और इसे अल्लाह का भी खौफ नहीं है. वहीं सब लानतें और हाय तौबा करते नजर आ रहे हैं. उर्फी जावेद को भी सब तरह-तरह से ट्रोल कर रहे हैं. कहते हैं ना कि जो है नाम वाला वही तो बदनाम है. फिलहाल उर्फी का काम बनता तो भाड़ में जाए जनता.

ये भी पढ़ें- Selfie New Trailer OUT: अपने ही सुपरस्टार के खिलाफ दिखा सबसे बड़ा फैन, इमरान हाशमी ने ली अक्षय कुमार से टक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़