उर्फी जावेद ने ढका पूरा शरीर, जानिए क्यों यूजर्स कर रहे हैं समोसे से कंपेयर

Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद हाल ही में कुर्सी पर बैठकर पोज देती नजर आईं. पहली बार लोग उनकी आउटफिट को अश्लील नहीं बता रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि वो सुधर गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2022, 04:45 PM IST
  • उर्फी जावेद ने पहन समोसा ड्रेस
  • कातिलाना एक्सप्रेशंस ने खींचा ध्यान
उर्फी जावेद ने ढका पूरा शरीर, जानिए क्यों यूजर्स कर रहे हैं समोसे से कंपेयर

Urfi Javed new look: सोशल मीडिया सेंसेशन और फैशन इंफ्लुएंसर Urfi Javed हमेशा से ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. इस बार उन्होंने अपनी ड्रेस में कुछ ऐसा पहना कि हर किसी की बोलती बंद हो गई. ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए पिछली बार उन्होंने सलवार सूट पहना था वहीं इस बार क्या पहना चलिए आपको बताते हैं.

बदन पूरा ढका

हमेशा छोटे और रीविलिंग कपड़े पहनने वाली उर्फी जावेद ने इस बार कुछ फॉर्मेल पहना है. जहां टॉप लाइम येलो कलर का है और थोड़ा ट्राइएंगल शेप का है वहीं बैल बॉटम की पैंट में उर्फई बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. जिन लोगों ने हमेशा उन्हें छोटे कपड़ों में देखा है उनकी आंखें फटी की फटी रह गई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

समोसा आउटफिट

यूजर्स ने उर्फी जावेद की इस ड्रेस को समोसा आउटफिट बताया है. साथ ही कुछ ने इसे दुबी जाने का असर बताया है. ऐसे में एक यूजर ने ये कमेंट कर दिया कि ये लड़की पागल है पागल है पागल है!लोग हैरत मे हैं कि ये उर्फी को क्या हुआ.

कशिश को आई याद

उर्फी के हर वीडियो पर उनके लव इंटरेस्ट कशिश ठाकु भी कमेंट करना नहीं भूलते हैं. Splitsvilla X4 दोनों की केमिस्ट्री ने गजब ढाया था ऐसे में उर्फी भले ही बाहर आ गई हों लेकिन लगता है कि कशिश उन्हें भूल नहीं पाए हैं. वो उनकी पोस्ट पर हार्ट वाले इमोजी कमेंट करना नहीं भूलते.

ये भी पढ़ें: Video: 'बिग बॉस 16' में अब्दू रोजिक हुए शर्टलेस, पीठ पर लिपस्टिक से लिखवाया आई लव...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़