Urfi Javed Bold Video: कैमरे के सामने एक बार फिर टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद, ग्लास को बनाया ब्रालेट

Urfi Javed Bold Video: उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की हदें पार की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 22, 2022, 06:50 PM IST
  • कैमरे के सामने न्यूड हुईं उर्फी जावेद
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Urfi Javed Bold Video: कैमरे के सामने एक बार फिर टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद, ग्लास को बनाया ब्रालेट

नई दिल्ली: Urfi Javed Bold Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद ने अपना नया लुक शेयर किया है. उनका ये लेटेस्ट वीडियो काफी बोल्ड है. इस वीडियो में उर्फी जावेद ने बोल्डनेस की सारी हदें पार की है. इस बार एक्ट्रेस बिना कपड़े पहने कैमरे के सामाने नजर आई हैं. उर्फी टॉपलेस हो कर कई बार नजर आ चुकी हैं. लेकिन इस बार उनका अंदाज काफी अलग और हैरान करने वाला है. इस बार उन्होंने दो ग्लास को ब्रालेट टॉप बनाने की कोशिश की है.आइए देखते हैं उर्फी जावेद का बोल्डनेस से भरा हुआ वीडियो. 

कैमरे के सामने टॉपलेस हुईं उर्फी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपना टॉपलेस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की हदें पार कर दी है. इस बार उर्फी ने न ही कपड़े पहनें और न किसी ऑब्जेक्ट की मदद से खुद को कवर किया है. उर्फी अपने शरीर को कवर करने के लिए ग्लास का इस्तेमाल किया है. 

ग्लास से कवर की बॉडी 
उर्फी जावेद के इस लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो एक्ट्रेस टॉपलेस होकर कैमरे के सामने बैठीं है. एक्ट्रेस के सामने टेबल रखी है. उस टेबल पर दो व्हाइट कलर के ग्लास रखे हैं, जिसकी मदद से एक्ट्रेस ने ग्लास को ब्रालेट टॉप की तरह कवर किया है. 

उर्फी को ऐसे मिला फेम 
उर्फी जावेद टीवी इंडस्ट्री में कई सीरियल में काम कर चुकी हैं. लेकिन उर्फी को पहचान टीवी सीरियल से नहीं बल्कि इंस्टाग्राम से मिली है. बता दें कि उर्फी बिग बॉस ओटीटी पर भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन उनके पहचान उनके कमाल के फैशन सेंस से मिली है.

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन के पिता ने सुंबुल के पिता को दिया करारा जवाब, सुनाई खरी-खोटी! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़