Urfi Javed बनीं Aqua Woman, यूजर्स बोले- गलत ग्रह पर आ गई है!

उर्फी जावेद के फैशन के दीवानों के लिए एक बार फिर एक कमाल का सरप्राइज आया है. दरअसल इस बार उर्फी जावेद पानी की प्राणी बनकर आई हैं. उन्हें देखकर तो समुद्री जीव-जंतु भी शरमा जाएं. उर्फी जावेद की ये ड्रेस देखने में जितनी कमाल है उतनी ही खास भी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2023, 08:30 AM IST
  • उर्फी जावेद ने फिर बदला रंग
  • लोग बोले सस्ती गिरगिट
Urfi Javed बनीं Aqua Woman, यूजर्स बोले- गलत ग्रह पर आ गई है!

नई दिल्ली: हॉरर फिल्मों की देसी भूतनी जैसी दिखने के बाद उर्फी जावेद फिर से एक बार अपने रंग में वापिस आ गई है. उर्फी जावेद ने कुछ वक्त के लिए अपना रंग बदला था लेकिन लग रहा है कि वो फिर से अपने फैशन की ओर लौट रही है. डर्टी मैगजीन के लिए धमाकेदार फोटोशूट करने के बाद उर्फी जावेद को एक बार फिर स्पॉट किया गया और इस बार वो किसी पानी वाले जीव-जंतु जैसी दिख रही थीं.

उर्फी जावेद की उड़ी खिल्ली

उर्फी जावेद की इस ड्रेस की वजह से कोई उन्हें शुतरमुर्ग तो कोई शोले का ठाकुर बोल रहा है.बता दें की उर्फी ने ब्लू कलर का ओवल शेप का ड्रेस पहना हुआ है. इस ड्रेस में वो अपने हाथ भी नहीं हिला पा रही हैं. ड्रेस पर स्टारफिश और कोरल जैसी शेप्स बनी हैं. अपनी इस रंग-बिरंगी नीली ड्रेस के साथ उर्फी जावेद ने व्हाइट हाई हील्स मैच की हैं.

कमाल की रंग बिरंगी ड्रेस

उर्फी जावेद की इस कमाल की ड्रेस को मशहूर फैशन डिजाइनर राहुल मिश्रा ने डिजाइन किया है. एक मैगजीन के फोटोशूट के लिए खास तौर पर ये उर्फी के लिए बनाई गई. उर्फी ने खुद ड्रेस की तारीफ की. कुल मिलाकर Aqua Woman लग रही उर्फी का ये अवतार लोगों को काफी कूल लग रहा है लेकिन यूजर्स ने भी मजे-मजे में कमाल की बात कह दी.

अपने ग्रह पर जाओ

यूजर्स ने उर्फी जावेद की इस ड्रेस को देखकर लिखा है कि उन्हें राष्ट्रीय नौटंकी घोषित कर देना चाहिए. एक यूजर ने कहा कि ये लाखों में नहीं, करोड़ों में नहीं अरबों में एक बंदी है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि इस पागल को इसकी दुनिया में भेजों ये गलत ग्रह पर आ गई है. फिलहाल उर्फी जावेद इस वीडियो के दौरान चैरिटी करती हुई भी नजर आईं.

ये भी पढ़ें- 'Bigg Boss 16' के बाद चमकी टीना दत्ता की किस्मत, सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में शुरू की शूटिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़