VIDEO: साल के आखिरी दिन भी बाज नहीं आईं उर्फी जावेद, नाखून से बना डाली ऐसी ड्रेस

साल के आखिरी दिन पूरी दुनिया जश्न की तैयारियों में लगी है, लेकिन उर्फी जावेद अब भी अपनी ड्रेसेस के लिए नए-नए आइडियाज खोज रही हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने एक ऐसी ड्रेस बना दी है, जिसकी शायद कोई कल्पना भी न कर पाया हो.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 31, 2022, 07:38 PM IST
  • उर्फी जावेद ने फिर अनोखी ड्रेस बनाई है
  • उर्फी का नया वीडियो होश उड़ा रहा है
VIDEO: साल के आखिरी दिन भी बाज नहीं आईं उर्फी जावेद, नाखून से बना डाली ऐसी ड्रेस

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपने अनोखे स्टाइल के कारण वह दुनियाभर के लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं. उर्फी आज वो नाम बन गई हैं, जो किसी भी चीज से तन ढकने के लिए ड्रेस बना सकती हैं. शायद ही अब ऐसा कुछ बचा है, जिससे उर्फी ने अपने लिए कपड़े न बनाए हों. अब 2022 के आखिरी दिन में उर्फी ने फिर से नया करतब दिखा दिया है, जो लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी है. हालांकि, इस बार उन्होंने खुद को ही वल्गर भी कह दिया है.

Urfi Javed के नए लुक ने उड़ाए होश

उर्फी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वह नारियल पानी पीती हुई नजर आ रही हैं. इसी दौरान उनका नेल एक्सटेंशन निकल जाता है. तभी उनके पास बैठे एक्टर अक्षित सुखीजा उन्हें आइडिया देते हैं, 'तेरा क्या है, तू इसकी भी ड्रेस बना लेगी.' इसके बाद अगले ही पल उर्फी नेल एक्सटेंशन से बनी ड्रेस पहने हुए नजर आती हैं. अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए उर्फी कैमरे के सामने किलर पोज दे रही हैं.

नेल एक्सटेंशन्स से बनी ड्रेस में भी हॉट दिख रही हैं उर्फी

उर्फी ने यहां नेल एक्सटेंशन्स से शॉर्ट स्कर्ट और ब्रालेट टॉप बनाया है. इसके साथ उन्होंने गले में मैचिंग का चोकर सेट भी पहना है. उर्फी ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और रोजी चीक्स से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

एक्ट्रेस हर बार की तरह इस लुक में बहुत अलग और हॉट दिख रही हैं. हालांकि, इस बार भी उर्फी को ट्रोल करने वालों की कमी नहीं हैं. वहीं, फैंस उनकी क्रिएटिवी के फिर से मुरीद हो गए हैं.

उर्फी ने खुद को कहा वल्गर

उर्फी ने भी खुद को ट्रोल करते हुए कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा है कि ट्रोलर्स भी शायद अब समझ नहीं पा रहे होंगे कि उन्हें क्या कहा जाए. उर्फी ने लिखा, 'घटिया ड्रेस, साल 2022 की सबसे वल्गर, सबसे बेशर्म और सबसे ज्यादा नापसंद की जाने वाली शख्स है... उर्फी जावेद.' इसके साथ उन्होंने अपने वीडियो अक्षित के कैमियो के लिए उनका शुक्रिया भी अदा किया है.

ये भी पढ़ें- नम्रता मल्ला ने दिया फैंस को न्यू ईयर सरप्राइज, साड़ी में दिखाए लटके-झटके

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़