हॉलीवुड सिंगर Sam Smith ने पहनी अजीबो-गरीब ड्रेस, यूजर्स ने बताया उर्फी जावेद का फ्यूचर हस्बैंड

Unholy Singer trolled: ब्रिट अवॉर्डस में एक इंडियन बॉर्न डिजाइनर की ड्रेस को पहनकर पहुंचे सैम स्मिथ की जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है. ड्रेस का सिर और पैर समझने में अच्छे-अच्छों का दिमाग खराब हो गया. लोग उनके इस नए फैशन को समझ नहीं पा रहे हैं. भारत में तो उन्हें उर्फी से कंपेयर किया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 13, 2023, 09:34 AM IST
  • सैम स्मिथ ऐसे हुए तैयार
  • पूरी दुनिया में उड़ी खिल्ली
हॉलीवुड सिंगर Sam Smith ने पहनी अजीबो-गरीब ड्रेस, यूजर्स ने बताया उर्फी जावेद का फ्यूचर हस्बैंड

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना  कोई सेलेब अपने अंदाज से हैरान कर ही देता है. हाल ही में हॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर और सॉन्ग राइटर Sam Smith ने ऐसी ड्रेस पहनी कि लोगों ने उनके जमकर मजे लिए. उन्हें इंटरनेट पर ट्रोल भी किया गया. Brit Awards में पहुंचे सैम ने एक लैटेक्स सूट पहना था.

अवॉर्ड में धमाल

30 साल के सिंगर ने हर साल लंदन में आयोजित होने वाले म्यूजिक इवेंट में शिरकत की. उनका ये गुब्बारे जैसा लगने वाला सूट एक इंडियन बॉर्न डिजाइनर हरी कृष्णन ने डिजाइन किया था. ये खास तरह की आउटफिट ब्लोन अफ पैंट्स और शोल्डर पैड से कंबाइन करके बनाई गई थी. इस ड्रेस के साथ ब्लैक कलर के ग्लव्स और हील्स पेयर किए गए थे.

सिंगर को किया ट्रोल

Unholy सिंगर की इस अनोखी ड्रेस को देख सोशल मीडिया पर कई लोगों ने बात करना शुरू कर दी. लोग उन्हें दुनिया का सबसे बड़ा अटेंशन सीकर बुलाने लगे. वहीं इंडिया की बात करें तो यहां पर बिजार ड्रेसेस पहनने में तो उर्फी जावेद का कॉपी राइट है इसलिए सैम को उनका फ्यूचर हस्बैंड भी लोग कहने लगे.

ऐसे स्पॉट हुए सिंगर

इससे पहले सैम स्मिथ को ग्रैमी में भी काफी अतरंगी ड्रेस पहने हुए स्पॉट किया गया था. लाल रंग के वेलेंटिनो गाउन में वो सबसे अलग लग रहे थे. सैम स्मिथ को हमेशा से किसी ना किसी वजह से ट्रोल किया जाता रहा है इससे पहले जब उन्होंने अपने gay होने का खुलासा किया था वो जमकर सुर्खियों में छाए थे.

ये भी पढ़ें- Hina Khan Beach Look: समुद्र किनारे हिना ने दिखाया हॉट लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़