तुनिषा शर्मा का पुराना वीडियो हुआ वायरल, शीजान खान के प्यार में पार की सारी हदें!

Tunisha Sharma and Sheezan Khan Love story: तुनिषा शर्मा शीजान को कितना चाहती थीं इसका इस बात से ही अंदाजा लग जाता है कि वो ब्रेकअप का सदमा बिलकुल बर्दाश्त नहीं कर पाईं और उन्हें सुसाइड करना ज्यादा आसान लगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 11:47 AM IST
  • तुनिषा शर्मा और शीजान का वीडियो वायरल
  • प्यार में खोए हुए आए दोनों सितारे नजर
तुनिषा शर्मा का पुराना वीडियो हुआ वायरल, शीजान खान के प्यार में पार की सारी हदें!

Tunisha Sharma old video: तुनिषा शर्मा 20 साल की वो हसीन अदाकारा जिसने शनिवार को अपने मेकअप रूम में फांसी लगा ली. बेहद खूबसूरत और सादगी से भरी इस लड़की ने जिंदगी में सिर्फ प्यार किया और प्यार दिया. उनकी मौत को तुनिषा की मां मर्डर बता रही हैं और इस मामले में उनके एक्स बॉयफ्रेंड को जेल में डाला गया है. आज शीजान की कोर्ट में पेशी है.

एक-दूजे में खोए

तुनिषा शर्मा का अगर इंस्टा अकाउंट देखें तो पाएंगे कि वो शीजान से बेइंतेहा मोहब्बत करती थी. ऐसे में ट्विटर पर दोनों का एक रोमांटिक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शीजान और तुनिषा बेहद करीब दिखाई दे रहे हैं और शीजान के हाथ में एक खाली गिलास का जाम दिखाई दे रहा है.

चुरा लिया है तुमने

शीजान चुरा लिया है तुमने जो दिल को गाने की लिपसिंक कर रहे हैं. सामने तुनिषा बैठी हैं जिन्होंने बालों में फूल लगाया हुआ है. शीजान बड़े प्यार से अपना हाथ तुनिषा की तरफ बढ़ाते हैं और दोनों साथ में रोमांटिक अंदाज में डांस करते हैं. तुनिषा की आंखों में शीजान के लिए प्यार साफ दिखाई दे रहा है.

ट्रोलर्स ने कसी लगाम

ऐसे में यूजर्स इसे प्रोड्यूसर्स की साजिश बता रहे हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि जानबूझकर मुस्लिम लड़के के साथ हिंदू लड़की को कास्ट किया जाता है. इसे कुछ लोग लव जिहाद बता रहे हैं. वहीं सबका ये मानना है कि तुनिषा बस ये सोचती रहीं कि मेरा अब्दुल अलग है. ऐसे में शीजान की मुश्किलें कहीं से भई खत्म होती नहीं दिखाई दे रही हैं.

इसे भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज, कातिलाना अंदाज से किया मदहोश 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़