Shehnaaz Gill Angry: पैपराजी पर भड़कीं शहनाज गिल, बोलीं- 'बस यही चाहिए इनको'

Shehnaaz Gill Viral Video: शहनाज गिल ने हाल ही में जब उनसे एक सोलो पिक्चर मांगी गई तो जमकर मीडिया पर्सन को लताड़ लगा दी. उनका ये गुस्सा तब देखने को मिला जब वो बिग बॉस के सेट के बाहर स्पॉट की गईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2022, 12:17 PM IST
  • शहनाज गिल भड़कीं पैपराजी पर
  • लोगों को पसंद नहीं आया एटीट्युड
Shehnaaz Gill Angry: पैपराजी पर भड़कीं शहनाज गिल, बोलीं- 'बस यही चाहिए इनको'

Shehnaaz Gill New Video: कहते हैं ना कि कामयाबी सिर चढ़कर बोलती है. ये जिसने भी इजाद किया था उसे दुनियादारी का जरूर काफी तजुर्बा रहा होगा. ऐसे में शहनाज गिल जिन्हें फर्श से अर्श पर मीडिया और पैपराजी ने पहुंचाया वो अब उन्ही पर बरसती दिखाई दे रही हैं. ऐसे में आपको पूरा मामला बताते हैं.

कैमरे के सामने दिए पोज

'बिग बॉस 16' में शहनाज गिल और MC Square अपने अपकमिंग गाने की प्रमोशन करने पहुंचे थे. ऐसे में सेट के बाहर उन्हें पैराजी की पूरी टीम मिल गई. पैपराजी को देख शहनाज गिल को ज्यादा खुशी नहीं हुई. ऐसे में शहनाज और MC Square के साथ वो बेमन से पोज देते हुए दिखाई दीं.

पैपराजी को लगाई लताड़

ऐसे में शहनाज कहती हैं कि गायज गाना भी प्रमोट कर दो. इनको बस फोटोज चाहिए. ऐसे में MC square को इशारा करके कहती हैं कि गाना गाओ. फिर क्या MC भी घणी स्यानी गाने लगे. बगल में शहनाज ऐसे खड़ी थीं जैसे उन्हें जबरदस्ती खड़ा कर दिया गया हो. फिर इसके बाद कहती हैं कि ये सब कट जाएगा ये लोग कुछ और ही करेंगे. इसके बाद जैसे ही उनसे सोलो पिक्चर मांगी जाती है वो मुंह बनाकर कहती हैं बस हो गया. ऐसे में MC Square को लेकर वहां से चली जाती हैं.

कमेंट्स में किया गया ट्रोल

ऐसे में उनके इस बिहेवियर को देख उनके फैंस बहुत दुखी हुए. ऐसे एक यूजर ने पूछा कि इन्हें किस बात का एटीट्यूड है? लोगों ने शहनाज के गाने को भी बकवास बताया. वहीं एक यूजर ने तो पूछ भी लिया कि शहनाज रूड क्यों हैं. कुल मिलाकर हर तरफ शहनाज की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं.

ये भी पढ़ें: KGF फेम एक्टर कृष्णा राव ने दुनिया को कहा अलविदा, ICU में थे एडमिट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़