सोहेल खान की एक्स वाइफ पार्टी से लड़खड़ाते हुए निकली, यूजर्स बोले- क्यों पी इतनी

Seema Sachdev Video: सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह फिल्मों में नजर नहीं आती हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इंटरनेट पर सीमा का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह लड़खड़ाते हुए नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 26, 2022, 09:11 PM IST
  • सोहेल खान की एक्स वाइफ का वीडियो वायरल
  • पार्टी से लड़खड़ाए हुए निकली सीमा सजदेह
सोहेल खान की एक्स वाइफ पार्टी से लड़खड़ाते हुए निकली, यूजर्स बोले- क्यों पी इतनी

नई दिल्ली: Seema Sachdev Video: सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह भले ही सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल में फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स से उन्हें पेम मिला है. सोशल मीडिया पर सीमा सजदेह का वीडियो वायरल हो रहा है. उनका वायरल वीडियो देख फैंस हैरान हो गए हैं. दरअसल सीमा वीडियो में लड़खड़ाते हुए नजर आ रही हैं. 

सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल 

सीमा नताशा पूनावाला की बर्थडे पार्टी में नजर आई थी. इस दौरान उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला है. लेकिन जब वह पार्टी से बाहर आई तो ढंग से चल नहीं पा रही थीं. सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. लोग वीडियो में कमेंट कर रहे हैं कि इतनी क्यों ड्रिंक की जब चल नहीं पा रहे हो, एक अन्य यूजर ने लिखा- इतनी ज्यादा पी ली है कि इनका तो चलना भी मुश्किल है. 

शादी की थी खत्म 
सीमा और सोहेल का तलाक काफी सुर्खियों में बना हुआ था. सोहेल और सीमा ने 24 साल की शादी खत्म की है. दोनों ने साल 1998 में शादी की थी. तलाक के बाद दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. बच्चे को लेकर हर डिसिजन मिलकर लेते हैं. 

शो की वजह से हुईं ट्रोल 
सीमा के शो फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के सीजन 2 को लेकर काफी ट्रोल हुई हैं. पहले सीजन में सीमा और सोहेल साथ में थे. वहीं दूसरे सीजन से पहले सोहेल और सीमा का तलाक हो चुका था. इसके बाद सीमा को काफी ट्रोल किया गया था. 

इसे भी पढ़ें: Vikram Gokhale Biography: कौन थे विक्रम गोखले? दिग्गज एक्टर ने 77 साल की उम्र में ली आखिरी सांस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़