ठसाठस भीड़ के बीच सारा अली खान ने लोकल ट्रेन में किया ट्रेवल, इस वजह से लिया ये फैसला

Sara Ali Khan Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी सादगी और सिंपल अंदाज के लिए जानी जाती हैं. रॉयल फैमिली से संबंध रखने वाली सारा अली खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.  सारा अली खान नमस्ते दर्शकों का वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल रहता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2022, 11:18 PM IST
  • लोकल ट्रेन में सारा ने किया ट्रेवल
  • ट्रैफिक से बचने के लिए ये फैसला
ठसाठस भीड़ के बीच सारा अली खान ने लोकल ट्रेन में किया ट्रेवल, इस वजह से लिया ये फैसला

नई दिल्ली: Sara Ali Khan Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी सादगी और सिंपल अंदाज के लिए जानी जाती हैं. रॉयल फैमिली से संबंध रखने वाली सारा अली खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.  सारा अली खान नमस्ते दर्शकों का वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल रहता है. इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने है आया है जिसमें वह लोकल ट्रेन में यात्रा करते हुए नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

लोकल ट्रेन में सारा अली खान 

सारा अली खान मुंबई के ट्रेफिक से बचने के लिए लोकल ट्रेन में ट्रेवल किया है. इस दौरान सारा अली खान ने ब्लू कलर का सलवार सूट पहना और चेहरे को मास्क से कवर किया हुआ है. सारा को उनके करीबी लोगों ने घेर रखा है. ट्रेन से सफर करने के बाद सारा अली खान ओटो लेती हैं इसके बाद वह घर जाती है.  वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं कि हम पहुंच गए थैंक्यू दर्शकों नमस्ते. 

एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो 
सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- नमस्ते दर्शकों आज हमने अपना दीमाग यूज किया है समय का यूज करने के लिए हमने ट्रेन ली है.  सोशल मीडिया पर यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए लिखा- सारा की मां ने उनका अच्छे से पालन पोषण किया है. 

वरुण धवन के साथ आएंगी नजर 
सारा अली खान जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म ऐ वतन मेरे वतन में नजर आएंगी. यह फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाई जाएगी. फिल्म को प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा. 

इसे भी पढ़ें: रश्मि देसाई से लेकर रीना रॉय तक, मोटापा ने छीना इन एक्ट्रेसेस का करियर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़