Sapna Choudhary Video: बैकलेस सलवार सूट में देसी क्वीन ने ढाया कहर, स्टेज पर चढ़कर लगाए जबरदस्त ठुमके

Sapna Choudhary Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने एक प्रोग्राम में बवाल काट दिया. उन्होंने बैकलेस सलवार सूट में घूम-घूमकर ठुमके लगाए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2023, 04:04 PM IST
  • सपना के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं
  • युवाओं से लेकर उम्रदराज लोगों तक सभी सपना पर फिदा हैं
Sapna Choudhary Video: बैकलेस सलवार सूट में देसी क्वीन ने ढाया कहर, स्टेज पर चढ़कर लगाए जबरदस्त ठुमके

Sapna Choudhary Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनके हर एक शो में हजारों लोग पहुंच जाते हैं. सपना चौधरी के डांस को देखकर लोग पागल रहते हैं. ऐसा ही कुछ नजारा एक और वीडियो में भी देखने को मिला. वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना के चारों ओर भारी भीड़ जमा थी. यहां तक कि भीड़ बेकाबू ना हो इसके लिए पुलिस भी बुलाई गई थी. वहीं, पुलिसवाले भी सपना के डांस को अपने फोन में कैद करते नजर आए. सपना का जलवा ना सिर्फ हरियाणा बल्कि आस पास के राज्यों में भी लोग उनके पास जाने में पागल रहते हैं.

सपना चौधरी बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. सपना के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. सपना का धमाल कुछ यूं है कि अगर वह स्टेज पर चढ़ जाए तो लोगों की एक मिनट को भी निगाहें नहीं हिलतीं और वे उनके नजदीक आने को बेकरार रहते हैं. युवाओं से लेकर उम्रदराज लोगों तक को सपना के साथ स्टेज पर डांस करने के लिए आतुर देखा गया है. सपना को देखकर लोगों में काफी जोश बढ़ जाता है. आखिर सपना के डांस में ऐसा क्यों होता है? यह आपको इस वीडियो में भी देखने को मिलेगा.

 

बैकलेस सलवार सूट में ढाया कहर
वीडियो में देखने को मिलेगा कि सपना चौधरी ने जो सूट पहन रखा है, वह उनपर खूब जच रहा है. हर तरफ से लोगों की नजर सपना पर है और लोग उनके जैसा ही भीड़ में भी ठुमके लगा रहे हैं. सपना को घूम-घूमकर ठुमके लगाता देखा जा सकता है. सपना Black Dot गाने पर सबका दिल जीत रही हैं. उनकी यह वीडियो यूट्यूब पर Dreams Entertainment नामक चैनल ने डाली है. उनके इस वीडियो पर 6 दिनों के अंदर 75 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़