पुराने प्यार को सामने देख पिघले सलमान खान, सरेआम गले लगाकर किया Kiss!

Salman Khan Ex Girlfriend: सलमान खान की शादी दो बार होते-होते रह गई थी. एक बार तो कार्ड तक छप गए थे और दूसरी बार लड़की ने आखिरी मौके पर मना कर दिया. ऐसे में सलमान खान हाल ही में संगीता बिजलानी को देख पिघल गए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2022, 11:31 AM IST
  • संगीता बिजलानी को लगाया गले
  • सलमान खान को याद आए पुराने दिन
पुराने प्यार को सामने देख पिघले सलमान खान, सरेआम गले लगाकर किया Kiss!

Salman Khan Birthday Celebration: सलमान खान 57 साल के हो गए हैं. ऐसे में उनका बर्थडे बेहद धूमधाम से बांद्रा में सेलिब्रेट किया जा रहा है. सलमान खान के बर्थडे पर जहां उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर भई शामिल हुईं वहीं सलमान खान का पुराना प्यार संगीता बिजलानी भी दिखाई दीं.

सलमान खान ने खोया कंट्रोल

संगीता बिजलानी सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड हैं. एख वक्त पर दोनों की शादी होने वाली थी. अचानक दोनों के रिश्ते को किसी की नजर लगी गई और शादी टूट गई. सलमान खान की पार्टी की हाइलाइट संगीता बिजलानी रहीं. संगीता जब पार्ची से विदा ले रही थीं तो सलमान खान उन्हें गाड़ी तक छोड़ने आए.

संगीता को किया kiss

जाते वक्त सलमान खान ने संगीता को गले लगाया और प्यार से माथे पर Kiss कर दी. इस वीडियो को देख लोगों का दिल पिघल गया. लोग इस वीडियो को बेहद क्यूट बता रहे हैं. 'ओ माए गॉड, दो एक्स लवर्स...बेहद हैरान करने वाली बात है कि दोनों एक समय पर शादी करने वाले थे.'

सलमान और शाहरुख खान की दोस्ती

सलमान खान की जन्मदिन की पार्ची में कई सितारे शामिल हुए. ऐसे में शाहरुख खान और सलमान खान की गले मिलने की वीडियो भी तेजी से वायरल हो रही है. इसके अलावा रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा भी शादी में शामिल हुए.

इसे भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज, कातिलाना अंदाज से किया मदहोश 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़