Video: रश्मिका मंदाना के इशारों पर नाचते दिखे सलमान खान, वीडियो हुआ वायरल

साउथ टॉप एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जल्द ही फिल्म 'गुडबाय' (goodbye) से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं, लेकिन डेब्यू से पहले ही उन्होंने फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सुपरस्टार्स को भी अपना दीवाना बना लिया है. इतना ही नहीं उन्हें अपने इशारों पर भी नचा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 29, 2022, 11:37 AM IST
  • रश्मिका ने सलमान संग किया डांस
  • फैंस को वीडियो आ रहा पसंद
Video: रश्मिका मंदाना के इशारों पर नाचते दिखे सलमान खान, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: हाल ही में एक अवॉर्ड शो का आयोजन हुआ, जहां बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के साथ नेशनल क्रश कहलाने वालीं रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नजर आईं. सलमान और रश्मिका ने शो में मंच साझा किया. जहां दोनों ने खूब मस्ती की. दोनों के फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं, जो फैंस को काफी पसं आ रहे हैं.

सलमान ने रश्मिका संग किया डांस

दरअसल ये इवेंट बीती रात हुआ और कई सेलेब्स ने इवेंट में शिरकत की. इस दौरान इवेंट में सलमान खान और रश्मिका मंदाना भी पहुंचे थे. इवेंट से सलमान और रश्मिका के कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, जहां दोनों डांस करते दिख रहे हैं. वहीं इंस्टाग्राम पर एक वीडियों खूब धूम मचा रहा है. इस वीडियो में सलमान फिल्म पुष्पा के गाने सामी पर रश्मिका संग डांस करते दिख रहे हैं. 

हिट हैं रश्मिका 

फिल्म पुष्पा की रिलीज के बाद से ही रश्मिका मंदाना की हिंदी दर्शकों के बीच भी तगड़ी फैन फॉलोइंग बन गई है. रश्मिका ने फिल्म पुष्पा में पनी जोरदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Spice (@spicesocial)

फिल्म से उनके डांस मूव्स भी काफी तेजी से वायरल हुए और फैंस के दिल और दिमाग पर छाए हुए हैं. 

स्टार्स के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान टाइगर 3, किक 2, किसी का भाई किसी का जान, और नो एंट्री 2 में नजर आएँगे. वहीं शाहरुख खान की पठान में भी सलमान खान का कैमियो होगा. वहीं रश्मिका मंदाना अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'गुडबाय' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म के बाद वह रणबीर कपूर के साथ एनिमल औऱ सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिशन मजनू में दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- World Heart Day: इन बॉलीवुड स्टार्स को पड़ा था दिल का दौरा, एक की बीच कॉन्सर्ट में चली गई थी जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़