अपने हालातों से परेशान हुईं राखी सावंत! जिस दिन मैं मर गई मेरी कब्र...

Rakhi Sawant Viral Video: राखी सावंत ने हाल ही में अपने सारे हथियार डाल दिए हैं. वो फिलहाल अपने हालातों से परेशान हैं और ऐसे में उन्होंने पैपराजी को भी लताड़ लगा दी है. उन्हें देख सब रो पड़े.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 09:02 AM IST
  • राखी सावंत का वीडियो हुआ वायरल
  • लोग बोले क्यों हो रहे हैं इमोशनल
अपने हालातों से परेशान हुईं राखी सावंत! जिस दिन मैं मर गई मेरी कब्र...

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत हमेशा हंसती मुस्कुराती रहती हैं. एक्ट्रेस की हमेशा कोशिश रहती है कि वो लोगों को भी हंसाती रहें शायद यही वजह भी है कि वो अपने ड्रामा से लोगों को कभी एहसास नहीं होने देतीं कि वो भी परेशान है. इन दिनों राखी सावंत की तकलीफें दोगुनी हो गई हैं. एक तरफ मां की बीमारी दूसरी तरफ आदिल का इश्क, वो दोनों तरफ से पिस रही हैं.

राखी सावंत का हुआ बुरा हाल (Rakhi Sawant Crying)

राखी सावंत हाल ही में अपना आपा खो बैठीं और पैपराजी पर भड़क गईं. उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में राखी पूछ रही हैं कि एक बात बताओ जिस दिन मैं मर गई, उस दिन मेरी कब्र पर भी आओगे क्या? तुम्हें नहीं पता, नहीं पता, क्या होगा.' इसके आगे राखी सावंत बोल नहीं पाईं और फूट-फूटकर रोने लगीं.

कब्र पर आओगे क्या

राखी सावंत को यूं रोता देख पैपराजी उन्हें हौंसला देने लगे. एक ने कहा, 'नहीं-नहीं आप जियो हजारों साल, ऐसा मत बोलो अभी बहुत टाइम है.' वहीं दूसरे फोटोग्राफर ने राखी सावंत का इस बात पर भी मजा लेते हुए कहा, 'मैं आ जाऊंगा, आना ही पड़ेगा.' राखी सावंत को यूं इमोशनल होता देख कई लोग इमोशनल हो गए.

राखी के मेकअप का उड़ाया मजाक

एक यूजर ने लिखा दुनिया के सारे दुख एक तरफ और राखी का मेकअप एक तरफ. दूसरे शख्स ने लिखा शायद ये ऐसी ही है, लेकिन पता नहीं इतनी ओवरएक्टिंग क्यों करती है कि सबको फेक लगती है. तीसरे यूजर ने बोला कि अभी चार दिन पहले तो निकाह किया तब मस्त खुश थी फिर अचानक से इतना दुख कहां से आ गया? वहीं कुछ यूजर्स ने इसे भी राखी सावंत की नौटंकी ही बताया.

ये भी पढ़ें- Bholaa Teaser 2: 'जो बाप दस साल में एक गुड़िया न दे पाया, वो एक रात में दुनिया देने की सोच रहा है...' एक्शन से भरपूर अजय की 'भोला'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़