'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' गाने पर पाकिस्तानी लड़की ने ऐसे मटकाई कमर, दीवाना हुआ जमाना

Girl Dance Video: एक पाकिस्तानी लड़की ने रवीना टंडन के गाने 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' अपने ठुमकों से कहर ढा दिया. इस धांसू डांस ने अच्छे-अच्छों को अपना दीवाना बना दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2022, 09:29 PM IST
  • पाकिस्तानी लड़की का कालिताना डांस हुआ वायरल
  • 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' गाने पर लगाए ठुमके
'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' गाने पर पाकिस्तानी लड़की ने ऐसे मटकाई कमर, दीवाना हुआ जमाना

Dance Ka Video: इन दिनों पाकिस्तानी डांसरों के जबरदस्त वीडियोज ने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला रखी है. एक के बाद एक धांसू डांस का वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. हाल ही में 'मेरा दिल ये पुकारे' गाने पर एक लड़की का डांस खूब वायरल हुआ था. अब एक बार फिर रवीना टंडन के गाने पर डांस करने वाली लड़की सभी को दीवाना बना रही है.

पाकिस्तानी लड़की ने लूट लिया सबका दिल
एक बार फिर से पाकिस्तानी लड़की का डांस इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो में लड़की 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' पर जोरदार ठुकरे लगाती नजर आ रही है. इस वीडियो को देख हर कोई तारीफ करने पर मजबूर हो रहा है. आखिर इस कातिलाना डांस में क्या कुछ खास है, आप खुद इस वीडियो में देख लीजिए.

देखिए जबरदस्त डांस का वीडियो

वीडियो देखकर आप इतना तो समझ गए होंगे कि इस किलिंग अदाओं वाले डांस को आखिर लोग इतना पसंद क्यों कर रहे हैं. पाकिस्तानी लड़की ने रवीना टंडन के गाने पर जो एक्सप्रेशन दिए और डांसिंग स्किल दिखाई, वो वाकई धमाकेदार है. आप देख सकते हैं कि जैसे ही लड़की स्टेज पर पहुंचती है और गाना शुरू होते ही जैसे कमर मटकाती है, हर कोई उसकी तारीफ करने से नहीं रुकेगा.

सोशल मीडिया पर 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' गाने पर ये कमाल का डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है. कई यूजर्स ने तो इस लड़की को बॉलीवुड में मौका देने की मांग कर दी है. इस वीडियो को यूट्यूब चैनल- SHAIKH KHUSHI पर अपलोड किया गया है, जिसे अबतक लाखों लोग देख चुके हैं.

इसे भी पढ़ें- Shehnaaz Gill Angry: पैपराजी पर भड़कीं शहनाज गिल, बोलीं- 'बस यही चाहिए इनको'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़