Anant Radhika Engagement: अंबानी परिवार ने किया कमाल का डांस, कोई भूला स्टेप तो किसी की निकली हंसी

Neeta Ambani and Mukesh Ambani dance: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में बेटे-बहू और दामाद-बेटी संग मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का डांस देख आपका भी दिन बन जाएगा. सबके डांस को देख आपकी हंसी निकल जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2023, 09:14 AM IST
  • मुकेश अंबानी भूले स्टेप
  • नीता अंबानी से ऐसे संभाला स्टेज
Anant Radhika Engagement: अंबानी परिवार ने किया कमाल का डांस, कोई भूला स्टेप तो किसी की निकली हंसी

नई दिल्ली: अंबानी परिवार से अब एक और मेंबर हमेशा के लिए जुड़ने वाला है. अनंत अंबानी जल्द ही राधिका मर्चेंट की मांग में सिंदुर भरकर उन्हें अपना बनाने वाले हैं. ऐसे में हाल ही में उनकी सगाई में बॉलीवुड हस्तियों का जमावड़ा लगा रहा. वहीं अंबानी परिवार ने भी एंटरटेनमेंट में कोई कसर नहीं छोड़ी.

पिघलेगा दिल

अंबानी परिवार ने अपने छोटे बेटे और छोटी बहू के स्वागत में बिलकुल फिल्मी डांस किया जिसे देख अच्छे-अच्छों का दिल पिघल गया. अंबानी परिवार की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबान, श्लोका मेहता, ईशा अंबानी पीरामल और आनंद पीरामन को आप डांस करते देखेंगे.

बढ़ाया हौंसला

'वाह वाह रामजी' पर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी को स्टेप से स्टेप मिलाते देख आपका दिन बन जाएगा. बेटे बहू और बेटी दामाद के साथ ये परफॉर्मेंस काफी लाजवाब था. इसमें लटके-झटके भी थे और ढेर सारा प्यार भी था. अंबानी परिवार की छोटी बहू के दिल को ये डांस भा गया. वो जोरों से ताली बजाकर हौंसला बढ़ाती दिखाई दीं.

मजेदार कमेंट्स

सबसे मजेदार रहे इस डांस वीडियो पर आने वाले कमेंट्स. एक यूजर ने लिखा कि जब नर्सरी के बच्चों को आप पहली बार स्टेज परफॉर्मेंस के लिए भेजें. इसके बाद ईशा के पति को लेकर भी कमेंट आए कि ऐसा लग रहा है जैसे दामाद को किसी की कसम दिलवाकर डांस के लिए राजी किया गया है. फिलहाल इस शादी के लिए सभी बेहद एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें- Heart Of Stone: आलिया भट्ट-गैल गैडोट का नया वीडियो आया सामने, इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़