FIFA World Cup में नोरा फतेही ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, Light the Sky पर लगाए ठुमके

FIFA World Cup में बॉलीवुड की दो हसीनाओं ने जमकर अपने हुस्न के बाण चलाए. एक तरफ Nora Fatehi तो दूसरी तरफ Deepika Padukone ने भी इतिहास रचा. नोरा फतेही का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 19, 2022, 08:55 AM IST
  • नोरा फतेही ने गिराईं हुस्न की बिजलियां
  • फीफा वर्ल्ड कप में बनीं सेंटर ऑफ अटेंशन
FIFA World Cup में नोरा फतेही ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, Light the Sky पर लगाए ठुमके

Nora Fatehi Viral Video: एक्टर और डांसर नोरा फतेही के हुस्न की छूरी अब फीफा वर्ल्ड कप के मंच पर भी जमकर चली. 18 दिसंबर को अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच महामुकाबला हुआ. मैच के बाद नोरा फतेही ने स्टेज पर बल्कीस, रहमा और मनाल के Light The Sky पर परफॉर्म किया.

नोरा का ग्लैमरस लुक

इस खास दिन के लिए नोरा फतेही ने ब्लैक कलर की ड्रेस चुनी. साथ ही काले रंग की स्टॉकिंग्स के साथ इसे पेयर किया गया. ऐसे में नोरा फतेही के डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. सेंटर स्टेज पर बड़ी हस्तियों के बीच नोरा फतेही का अंदाज सबका ध्यान खींच रहा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

लोगों ने की तारीफ

ऐसे में नोरा की तारीफ में कई मजेदार कमेंट्स सामने आए. एक यूजर ने लिखा कि नोरा फतेही को क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करते देखना आंखों के लिए बहुत अच्छा रहा. ऐसे में दूसरे यूजर ने लिखा कि नोरा फतेही और दीपिका पादुकोण दोनों ही इस क्लोजिंग सेरेमनी की आन बान शान रहे.

नोरा हुईं इमोशनल

नोरा फतेही इस खास मुकाम को हासिल कर बेहद खुश हैं ऐसे में उन्होंने अपने चाहने वालों के लिए एक कमाल की स्पीच लिखी कहती हैं कि खुद पर भरोसा रखो किसी को ये मत कहने दो कि तुम कर नहीं सकते. तुम्हारे सपने कभी ज्यादा बड़े नहीं होते. शुरुआत में मेरे ऊपर भी कई लोग हंसे लेकिन अब मैं यहां हूं और ये तो अभी शुरुआत है.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की नकल करना पड़ा जाह्नवी कपूर को महंगा, पहन बैठीं भगवा रंग की ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़