VIDEO: सफाई कर रही थीं मोनलिसा, कैमरा ऑन होते ही बिखेरने लगीं हुस्न के जलवे

Monalisa Funny Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमे एक्ट्रेस को घर का काम करते हुए देखा जा रहा है, लेकिन कैमरे दिखते हैं पलक झपकते ही एक्ट्रेस का लुक बदल जाता है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 10, 2023, 07:00 PM IST
  • मोनालिसा की अंदाज देख आ जाएगी हंसी
  • खूब वायरल हो रहा है मोनालिसा का वीडियो
VIDEO: सफाई कर रही थीं मोनलिसा, कैमरा ऑन होते ही बिखेरने लगीं हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर वह अपने चाहने वालों के साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब फैंस को भी उनके नए पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. इस बार मोनालिसा ने अपना एक फनी वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे देखकर अब इंटरनेट यूजर्स खूब हंस रहे हैं.

घर का काम करती दिख रही हैं मोनालिसा

वीडियो में देखा जा रहा है कि मोनालिसा घर का काम कर रही हैं. साफ-सफाई करते हुए वह जमीन पर फैले सामान को उठाकर एक डिब्बे में समेटकर रख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इस दौरान एक्ट्रेस ने खूबसूरत सी पर्पल साड़ी और मैचिंग का स्ट्रिप्स वाला ब्लाउज कैरी किया है. एक्ट्रेस ने पल्लू को पल्लू को अच्छी तरह से कमर पर लपेटा हुआ है.

पल में बदला मोनालिसा का अंदाज

काम करते हुए जैसे ही मोनालिसा की नजर कैमरे पर पड़ती है वह तुरंत पल्लू खोल देती हैं और लुक सुधार कर एटीट्यूड में कैमरे के सामने पोज देने लगती हैं. एक्ट्रेस ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'मैं 'हिरोइन' हूं.' साथ ही उन्होंने फनी लाफिंग वाले बहुत सारे इमोजी भी बनाए हैं. अब एक्ट्रेस का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस शो में दिख रही हैं मोनालिसा

बता दें कि मोनालिसा इन दिनों एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'बेकाबू' में नजर आ रही हैं. इस शो में 'बिग बॉस 16' फेम एक्टर शालीन भनोट को लीड एक्टर के तौर पर देखा जा रहा है. शो में मोनालिसा ने भी एक बार फिर से अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए प्रियंका चहर चौधरी ने पहनी इतनी रिवीलिंग साड़ी, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़