Mira Rajput ने बनाई चाय के साथ अपनी फेवरेट डिश, पोस्ट देख आलिया भट्ट ने कर दी ये डिमांड

Video: शाहिद कपूर (shahid kapoor) की खूबसूरत वाइफ और कंटेंट क्रिएटर मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने हाल में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसे देख हाल में ही मां बनी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने उनसे एक खास डिमांड कर डाली.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 11, 2022, 11:42 AM IST
  • शानदार कुक हैं मीरा राजपूत
  • आलिया को भाया मीरा का अंदाज
Mira Rajput ने बनाई चाय के साथ अपनी फेवरेट डिश, पोस्ट देख आलिया भट्ट ने कर दी ये डिमांड

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहिद कपूर (shahid kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मीरा कंटेट क्रिएटर फील्ड में भी छाई हुई हैं. हाल में उन्होंने ने इंस्टाग्राम पर अपनी शाम की चाय-शाय के साथ अपनी फोवरिट गुजराती दिश शेयर की है जिसे देख आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी खुद को रोक नहीं पाईं, और उन्होंने मीरा से अनोखी डिमांड कर दी.

मीरा की फेवरेट डिश

मीरा राजपूत अब एक यूट्यूबर बन चुकी हैं. मीरा ने दिसंबर 2021 में अपना खुद का YouTube चैनल लॉन्च किया था. सभी जानते हैं कि वह वेजेटेरियन हैं और ज्यादातर अपने चैनल और इंस्टाग्राम पर खाने-पीने के रूटीन फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. शनिवार को अपने वर्ली स्थित घर से शाम के खाने की एक तस्वीर शेयर करते हुए मीरा ने लिखा- मैं लाइफ टाइम उंधियू (Undhiyu) खा सकती हूं, मुझे पूरा यकीन है कि मैं अपने पिछले जन्म में गुजराती थी.' मीरा की शेयर की गई इस फोटो में चाय का एक कप और एक कटोरे में उंधियू रखा है. बता दें कि, उंधियू एक गुजराती वेडेटेरियन डिश है, जो सर्दियों के मौसम में खाई जाती है.  

आलिया भट्ट ने किया मजेदार कमेंट  

मीरा की इस पर पोस्ट पर मॉमी आलिया भट्ट ने भी रिएक्ट किया. आलिया ने मीरा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मुझे वह कप्पा टी (हॉट ड्रिंक) चाहिए.' मीरा ने जवाब देते हुए कहा, ' मॉमी आलिया भट्ट, अब आपके लिए सी लिंक पार करने का समय आ गया है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

इस तरह मीरा ने आलिया को अपने घर पर इनवाइट कर दिया. आलिया और शाहिद कपूर शानदार (2015) और उड़ता पंजाब (2016) में साथ काम कर चुके हैं. दोनों   साथ में काफी अच्छा बॉन्ड साझा करते हैं.

फैंस ने मीरा को गुजरात की इनवाइट

बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने मीरा के पसंद के खाने की तारीफ की. एक फैन ने कहा, 'उंधियू स्वास्थ्य के लिहाज से सबसे अच्छा है', जबकि दूसरे ने लिखा, 'गुज्जू खाना सबसे अच्छा है !! ये सीन पसंद आया.' वहीं एक मे कहा कि 'मीरा आप गुजरात  आओ. हम आपको सब कुछ खिलाएंगे.'

ये भी पढ़ें- Raveena Tandon Video: रवीना टंडन की इंग्लिश ने कपिल शर्मा को छोड़ा पीछे, वीडियो देख लोटपोट हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़