काजल अग्रवाल पर चढ़ा घुड़सवारी का शौक, इंस्टाग्राम पर शेयर किया शानदार वीडियो

काजल अग्रवाल पर घुड़सवारी का शौक चढ़ चुका है. उन्होंने कहा कि हमारा शरीर बदल सकता है, लेकिन हमारी अदम्य भावना और जुनून की जरूरत नहीं है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2022, 08:16 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं काजल
  • एक्ट्रेस ने शेयर किया ये जबरदस्त वीडियो
काजल अग्रवाल पर चढ़ा घुड़सवारी का शौक, इंस्टाग्राम पर शेयर किया शानदार वीडियो

नई दिल्ली: बॉलवुड और साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का सारा ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. इसी बीच काजल ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो पोस्ट किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

काजल ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, काजल अग्रवाल पर घुड़सवारी का शौक चढ़ चुका है. उन्होंने कहा कि हमारा शरीर बदल सकता है, लेकिन हमारी अदम्य भावना और जुनून की जरूरत नहीं है. काजल अग्रवाल हाल ही में बच्चे को जन्म देने के कुछ ही महीने बाद निर्देशक शंकर की बहुप्रतीक्षित 'इंडियन 2' की शूटिंग पर वापस आ गई हैं. इस फिल्म में कमल हासन मुख्य भूमिका में हैं.

घुड़सवारी करती दिखीं काजल

काजल ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह घुड़सवारी करती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@kajalaggarwalofficial)

पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'उत्सुक और उत्साहित मैं मां बनने के चार महीने बाद काम पर वापस आ गई! मुझे थोड़ा एहसास था कि यह खरोंच से शुरू होने जैसा महसूस होगा. मेरा शरीर पहले जैसा नहीं था. यह कैसा हुआ करता था. प्री-बेबी, मैं शारीरिक गतिविधि अलग ही थी.'

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वह आगे लिखती है, 'बच्चे के बाद, मेरी ऊर्जा के स्तर को वापस पाना कठिन हो गया है. घोड़े को खड़ा करना, उसकी सवारी करना एक बहुत बड़ा काम लगता है! मेरे शरीर ने मार्शल आर्ट प्रशिक्षण का विरोध किया जो पहले इतनी आसानी से मैंने किया था. हमारे शरीर बदल सकते हैं, बदले हैं लेकिन हमारी अदम्य भावना और ज्वलंत जुनून की जरूरत नहीं है'.

ये भी पढे़ं- 41 की उम्र में शमा सिकंदर का दिखा सिजलिंग लुक, काउच पर बैठ बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़