VIDEO: जाह्नवी कपूर ने दिखाई रेखा जैसी अदाएं, फिर सताई 'उमराव जान' की याद

जाह्नवी कपूर ने इस बार अपनी डांसिंग स्किल्स से सभी को दीवाना बना दिया है. रेखा के स्टाइल में एक्ट्रेस को देख फैंस उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 7, 2022, 09:35 PM IST
  • जाह्नवी कपूर का नया वीडियो वायरल
  • जाह्नवी का दिखा रेखा वाला अवतार
VIDEO: जाह्नवी कपूर ने दिखाई रेखा जैसी अदाएं, फिर सताई 'उमराव जान' की याद

नई दिल्ली: दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी अपनी मां के नक्शे कदमों पर ही चलती हुई दिख रही हैं. उन्होंने बहुत कम वक्त में अपनी जबरदस्त अदाकारी से दुनियाभर के लोगों का दिल जीत लिया है. यही कारण है एक्ट्रेस को सिर्फ अपने दम पर ही दुनिया के हर कोने में एक अलग पहचान हासिल हो गई है. जाह्नवी एक्टिंव के अलावा डांस में भी माहिर हैं.

जाह्नवी ने दिखाई रेखा जैसी झलक

इस बार जाह्नवी के अंदाज में दिग्गज एक्ट्रेस रेखा की झलक देखने को मिली है. उन्होंने हाल ही में अपने एक वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इसमें एक्ट्रेस डांस प्रैक्टिस करती हुई दिखाई दे रही हैं. यहां वह रेखा के सुपरहिट गाने 'दिल चीज क्या है आप मेरी जान लीजिए' पर डांस किया है. उनके इस अवतार पर से लोग नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

जाह्नवी के लुक पर टिकी नजरें

जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक वह फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. लेटेस्ट पोस्ट में पहली फोटो में एक्ट्रेस ग्लव्स पहने रेसलिंग के मूड में दिख रही हैं, जबकि अगली स्टाइल में वह खूबसूरत सा सूट पहने रेखा के अंदाज की यादें ताजा कर रही हैं. उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इन फिल्मों में नजर आएंगी जाह्ववी

जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें  अभी जाह्नवी जल्द ही 'रणभूमि', 'तख्त', 'मिस्टर एंड मिसेज माहि' और 'बवाल' जैसी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- आमना शरीफ की बोल्डनेस ने खींचा ध्यान, स्लिट श्रग में देख थम गईं लोगों की सांसे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़