जाह्नवी कपूर पर चढ़ा 'अनुपमा' का खुमार, वीडियो शेयर कर कहा-'आपको क्या...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह अपनी टीम और दोस्तों के साथ फनी वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 25, 2022, 02:46 PM IST
  • जाह्नवी ने 'अनुपमा' का डायलॉग किया रिक्रिएट
  • बोली- 'मैं जहां भी जाऊं आपको क्या'
जाह्नवी कपूर पर चढ़ा 'अनुपमा' का खुमार, वीडियो शेयर कर कहा-'आपको क्या...'

नई दिल्ली: स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. टीआरपी लिस्ट में शो नंबर वन पर बना हुआ है. हर किसी पर अनुपमा का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है. इस लिस्ट में बॉलीवुड स्टार भी शामिल है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इस बात का जीता जागता सबूत हैं. एक्ट्रेस ने हाल में ही अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जाह्नवी कपूर अनुपमा अनुपमा के 'आपको क्या' डायलॉग को रिक्रिएट करती नजर आ रही हैं.

मजेदार वीडियो किया शेयर

वीडियो में जाह्नवी कपूर सबको बताती नजर आ रही हैं कि वो कुछ भी करें...'आपको क्या'. ऐसे में कोई भी उनसे किसी तरह का सवाल नहीं पूछ सकता. जाह्नवी कपूर के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

लोग एक्ट्रेस के वीडियो को देखकर खूब हंस रहे हैं. वीडियो में जाह्नवी कपूर के साथ उनकी टीम भी नजर आ रही है.

रणबीर भी हैं फैन

रणबीर कपूर के बाद रुपाली गांगुली ने अब जाह्नवी कपूर को भी अपना फैन बना लिया है. इससे पहले शमशेरा के प्रमोश के दौरान रणबीर कपूर ने भी अनुपमा की तारीफ की थी. रणबीर कपूर ने बताया था कि उनके परिवार के लोग सीरियल अनुपमा देखना पसंद करते हैं. इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती भी सीरियल 'अनुपमा' के प्रशंसक हैं, और अब जाह्नवी कपूर भी इस लिस्ट में शामिल हो गई हैं.

डांस वीडियो भी कर चुकी हैं शेयर

जाह्नवी कपूर का ये वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आते हैं.

बता दें उनके डांस वीडियोज इंस्टाग्राम पर तहलका मचा देते हैं. वहीं उनके मूव्स हर किसी का दिल जीत लेते हैं.

ये भी पढ़ें- फिल्म 'पठान' से जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक आया सामने, दमदार एक्शन करते नजर आएंगे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़