भोपाल में होगी देश की पहली डिर्वोस पार्टी, इस ग्रैंड सेलिब्रेशन में शामिल होंगे 200 मेहमान

Bhopal Divorce Party: मैरिज पार्टी और एनिवर्सरी पार्टी का तो आप जरूर हिस्सा रहे होंगे, लेकिन क्या आपने कभी डिर्वोस पार्टी के बारे में सुना है? शायद नहीं. बता दें कि भोपाल में  'विवाह विच्छेद समारोह'  का आयोजन किया जाएगा. इस पार्टी लगभग 200 मेहमान होंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2022, 04:15 PM IST
  • भोपाल में होगी डिर्वोस पार्टी
  • देश की पहली तलाक पार्टी
भोपाल में होगी देश की पहली डिर्वोस पार्टी, इस ग्रैंड सेलिब्रेशन में शामिल होंगे 200 मेहमान

नई दिल्ली:  Bhopal Divorce Party: सोशल मीडिया पर अक्सर शादी और तलाक को लेकर खबरें वायरल होती रहती है. वहीं इन दिनों एक खबर वायरल हो रही है. मैरिज पार्टी, एनिवर्सरी पार्टी के बारे में आपने जरूर सुना होगा या फिर अटेंड की होगी. लेकिन क्या आपने कभी डिर्वोस पार्टी के बारे में सुना है. अक्सर कहा जाता है कि दो इंसान का रिश्ता टूटता है तो वह बेहद दुखी होते हैं लेकिन भोपाल में एक मामला सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति तलाक लेने के बाद पार्टी का आयोजन करेगा. आपको पढ़कर काफी हैरानी हुई होगी, लेकिन यह सच है. आइए जानते हैं इस बारे में. 

फार्म हाउस में होगी ग्रैंड पार्टी
जब दो इंसान अपनी शादी में खुश नहीं होते है तो वह कानून की मदद से तलाक लेकर रिश्ते को खत्म कर सकते हैं. कानूनी रूप से तलाक लेने के बाद कुछ लोगों ने 18 सितंबर को सुबह 11 बजे रायसेन रोड के फ्लोरा फार्म एंड रिसोर्ट में 'विवाह विच्छेद समारोह' (Divorce Party )का आयोजन रखा है. इस पार्टी को एकदम शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया जाएगा. 

देश की पहली डिर्वोस पार्टी 
 'विवाह विच्छेद समारोह' (Divorce Party ) देश की पहली अनोखी पार्टी है.  इस पार्टी का आयोजन 'भाई वेलफेयर सोसायटी भोपाल' के द्वारा हो रहा है. इस पार्टी का लक्ष्य है लोगों को उनकी पुरानी जिंदगी से बाहर निकालकर नई जिंदगी में आगे बढ़ाना. 

कार्ड छपवाकर बुलाया मेहमानों को 
सोशल मीडिया पर डिर्वोस पार्टी का कार्ड वायरल हो रहा है. बता दें कि 5 से 10 साल की लंबी लड़ाई के बाद मिले तलाक की खुशी मनाने लोगों को बुलाया जा रहा है.  शादी की तरह तलाक उत्सव में अलग-अलग रस्में की जाएगी. इस आयोजन में 7 कदम 7 वजन भी दिलाए जाएंगे. कार्यक्रम में 200 लोग शामिल होंगे. 

इसे भी पढ़ेंः लड़की ने डॉगी के साथ ऐसे मटकाई कमर, देखने वालों की फटी रह गईं आंखें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़