Viral Video: सीएम ममता बनर्जी ने की फरमाइश, तो Arijit Singh ने गाया 'रंग दे तू मोहे गेरुआ'

Mamta Banerjee and Arijit Singh: कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में सीएम ममता बनर्जी को गाने की फरमाइश करना महंगा पड़ा. उन्हें लेकर ढेरों मीम्स वायरल हो रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 17, 2022, 08:47 AM IST
  • अरिजीत सिंह ने गाया गाना
  • मीम्स हो रहे अब वायरल
Viral Video: सीएम ममता बनर्जी ने की फरमाइश, तो Arijit Singh ने गाया 'रंग दे तू मोहे गेरुआ'

नई दिल्ली: कोलकाता फिल्म फेस्टिवल इन दिनों खूब सुर्खियों में छाया हुआ है. फेस्टिवल में पहले दिन जहां शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और महेश भट्ट जैसे दिग्गज रहे. वहीं सुरों के किंग अरिजीत सिंह भी इस खास मौके पर दिखाई दिए. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनसे और सीएम ममता बनर्जी से जुड़े मीम्स तेजी से वायरल हो रहे हैं.

ममता बनर्जी को सुनाया गाना

वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि ममता बनर्जी अरिजीत सिंह को एक गाना गाने के लिए कहती हैं. अरिजीत आव देखते हैं ना ताव और रंग दे तू मोहे गेरुआ गाने लगते हैं. इसके अलावा अरिजीत ने फिल्मों को लेकर कहा कि हम सभी फिल्में देखना पसंद करते हैं. एक ऐसी जगह जहां आप देश के बारे में जान सकते हैं और शिक्षा प्राप्त कर सकते हैं आप सभी को मेरा सलाम.

अरिजीत की स्पीच

अरिजीत की इसी स्पीच के बाद अरिजीत सिंह से गाने की फरमाइश की गई. ऐसे में सोशल मीडिया पर अरिजीत सिंह को भगवा वॉरियर का नाम दे दिया गया है. वहीं नेटिजन्स बेहद कमाल के शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं जैसे की मुख्यमंत्री के सामने गेरूस्तुति.

सही नहीं है राजनीति

वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि इसे फालतू में मुद्दा बनाया जा रहा है जबकि ये एक गाना ही है. बता दें कि वीडियो के क्रॉप करके मीम्स की बाढ़ आई है. ऐसे में कुछ यूजर्स ने वीडियो क्रॉप ना कर पूरा मैटर सही तरीके से दिखाने की भई दरख्वास्त की. ऐसे में आप ट्विटर पर मजेदार मीम्स देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें: VHP-RSS ने बताया 'बेशर्म रंग' को वाहियात, 'जल्द काटे जाएं दीपिका पादुकोण के सीन्स'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़