लग्जरी गाड़ी छोड़ मैट्रो और ऑटो से सफर करती नजर आईं हेमा मालनी, जानें वजह

Hema Malini video: मुंबई के ट्रैफिक जाम से बचने के लिए एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने मेट्रो का ऑप्शन चुना. बाद में हेमा ने ऑटो में भी सफर किया. उन्होंने अपना एक्सपीरियंस अब सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 12, 2023, 12:59 PM IST
  • मुंबई ट्रैफिक से परेशान हेमा मालनी
  • सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो वायरल
लग्जरी गाड़ी छोड़ मैट्रो और ऑटो से सफर करती नजर आईं हेमा मालनी, जानें वजह

नई दिल्ली:Hema Malini video: मुंबई में ट्रैफिक जाम से हर कोई परेशान है. यहां जाम में फंसकर लोगों के कई-कई घंटे रोड पर बिता देते हैं. ऐसे में अब इसे छुटकारा पाने के लिए आम लोग से लेकर नेता और अभिनेता मेट्रो का ऑप्शन बेहतर समझ रहे हैं. हाल में ही ऐसा कुछ हेमा मालनी ने भी किया.

मेट्रो में किया सफर

हेमा मालिनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी मेट्रो डायरी की फोटो शेयर की है. तस्वीरों में एक्ट्रेस पिंक कलर की शर्ट और व्हाइट ट्राउजर में दिख रही हैं. उन्होंने ब्लैक कलर का स्लिंग बैग भी लिया हुआ है. मेट्रो में सफर की अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि कार से दहिसर पहुंचने में दो घंटे लग रहे थे. इसलिए उन्होंने मेट्रो से जाने का फैसला किया और टाइम पर पहुंच भी गई.

एक्सपीरियंस किया शेयर

हेमा ने लिखा कि 'मुझे आप सभी के साथ अपना वंडरफुल एक्सपीरियंस को शेयर करना चाहिए. कार से दहिसर पहुंचने के लिए 2 घंटे का सफर तय किया, इतना थका देने वाला था! शाम को तय किया कि मैं मेट्रो से जाउंगी,

क्या खुशी थी! सच, हमें कंस्ट्रक्शन के दौरान मुश्किलें हुईं, लेकिन वर्थ इट! क्लीन, फास्ट और जुहू में 1/2 घंटे में पहुंच गई थी.'

ऑटो की भी सवारी की

जहां मैट्रो में हेमा मालिनी को सफर करते देख लोग भी हैरान रह गए, वहीं कई यात्रियों को हेमा के साथ सेल्फी भी ली. मेट्रो से सफर करने के बाद घर तक पहुंचने के लिए हेमा ने ऑटो में भी सफर किया.

एक्ट्रेस ने इस एक्सपीरियंस को भी ट्विटर पर फैंस के साथ साझा किया है.

ये भी पढ़ें- U Turn OTT Release: 'यू-टर्न'में अलाया एफ बिखेरेंगी जलवा, इस दिन ओटीटी पर स्ट्रीम होगी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़