सपना चौधरी के इस डांस ने अच्छे-अच्छों को किया घायल, वीडियो हुआ वायरल

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी का डांस देखने के लिए लोगों में काफी बेताबी देखी जाती है. वो एक के बाद एक कई शानदार स्टेज परफॉर्मेंस दे चुकी हैं. फैंस उनकी अदाओं के काफी दीवाने हैं. आप भी ये वीडियो देख कर सपना के दीवाने हो जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 4, 2022, 03:30 PM IST
  • सपना चौधरी का डांस देख हर कोई हुआ बेहाल
  • सोशल मीडिया पर लोग पसंद कर रहे हैं वीडियो
सपना चौधरी के इस डांस ने अच्छे-अच्छों को किया घायल, वीडियो हुआ वायरल

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनके डांस के लाखों दीवाने हैं. अपने वीडियोज को लेकर वो हर तरफ छाई रहती हैं, उनका डांस किसी सनसनी से कम नहीं है. जिसे देखकर कोई भी बेहाल हो जाता है.

सपना के डांस ने फिर मचाया धमाल

हरियाणवी डांस के मामले मामले में सपना चौधरी का कोई जवाब नहीं है. उन्हें आज भी लोग बहुत प्यार देते हैं. डांस का उनके पुराने वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. इस बाबर उन्होंने एक जबरदस्त गाने पर डांस का वीडियो साझा किया है. इस डांस वीडियो में सपना बिल्कुल पुराने अंदाज में नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने- 'मेरे सिर पै बंटा टोकणी' पर ऐसा डांस किया कि जिसने भी देखा वो उनका कायल हो गया. सोशल मीडिया पर तो मानिए उनके चाहने वालों ने तारीफों का पुल बांध दिया है. सबसे पहले आप सपना के डांस का ये वीडियो देखिए, उसके बाद खुद ही समझ जाएंगे कि लोग उन्हें आखिरकार इतना प्यार क्यों देते हैं.

वीडियो देखें..

सपना के फैंस ने कुछ इस अंदाज में की तारीफ

सपना चौधरी के स्टेज डांस की तारीफ तो हर जगह होती रही है, लेकिन आज भी सपना जब डांस परफॉर्मेंस देती हैं तो हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थकता है. उनके फैंस इस डांस को देखकर तारीफ में क्या-क्या कमेंट कर रहे हैं आपको बताते हैं.

इसे भी पढ़ें- Sharabi Viral Video: शराबी ने की ऐसी नौटंकी, वीडियो देख आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

एक यूजर ने लिखा कि 'सपना मैम आप बहुत अच्छी हो, बहुत प्यारी हो, आपकी तरह मुझे भी बनाना है डांसर और मेरा भी सपना है, मैं आपसे मिलकर आपके साथ सेल्फी लूं, आपके साथ एक डांस करने की ख्वाहिश है.' एक यूजर ने तो सपना के साथ डांस करने की विनती कर दी.

एक दूसरे यूजर ने लिखा कि 'मैम आप मेरी फेवरिट हैं, हमेशा सलवार-कुर्ती में डांस किया करो, आप बहुत डीसेंट लगती हैं. आप बहुत खूबसूरत हैं.' एक यूजर ने सपना के चर्चित नाम को कमेंट में लिखा. यूजर ने लिखा- 'Desi chori..'

सपना चौधरी के फैंस की कतार काफी लंबी है, तभी तो वो हमेशा छाई रहती हैं और लाखों के तादाद में लोग उन्हें प्यार करते हैं. सपना ने इस डांस का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया है.

इसे भी पढ़ें- Nagin Dance Video: राखी सावंत बीच सड़क पर बनीं 'नागिन', सोशल मीडिया पर छाया डांस का वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़