Viral Video: दूल्हा पड़ा बीमार तो दुल्हन ने ऐसा किया मजाक, 'नींद और चैन खत्म'

Dulha Dulhan Video: शादी के तुरंत बाद जब कभी दूल्हा बीमार पड़ जाए तो उस वक्त दुल्हन क्या करेगी? इस वीडियो को देख आप भी हंसी के मारे लोट-पोट हो जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2022, 10:42 PM IST
  • विवाह के तुरंत बाद बीमार पड़ गया दूल्हा
  • दुल्हन ने जो किया पेट पकड़कर हंसेंगे
Viral Video: दूल्हा पड़ा बीमार तो दुल्हन ने ऐसा किया मजाक, 'नींद और चैन खत्म'

Bride Groom Video: शादियों के सीजन में दूल्हा और दुल्हन पर हर किसी की निगाहें टिकी रहती हैं. सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियोज की तादाद लाखों में होगी, जिसे देख कोई भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाता है. कभी दूल्हा-दुल्हन की लड़ाई देखी जाती है, तो कभी दोनों के बीच विवाद होता है. इन सबके बीच एक ऐसा वीडियो आया है, जिसमें दुल्हन की हरकत देख दूल्हा चारों खाने चित हो गया.

दूल्हे के साथ दुल्हन ने किया मजाक
इंटरनेट पर एक वीडियो धमाल मचा रहा है, जिसमें विवाह के बाद दूल्हे की तबीयत थोड़ी बिगड़ जाती है. इसी के बाद दुल्हन ने कुछ ऐसा किया कि वो सकपका जाता है, एकदम से चौंक जाता है. इस लम्हें को जिसने भी देखा वो बस देखता ही रह गया. वीडियो को देख कर भी लोग हंसी से लोट-पोट हुए जा रहे हैं. आप भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

वीडियो देखें..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dulhaniyaa.com-Indian Weddings (@dulhaniyaa)

वीडियो में दूल्हे की इस हालत को देखकर आप भी सोच में डूब गए होंगे कि भला ऐसा क्या हो गया जो दूल्हा इतना सन्न रह गया. वीडियो को देखकर ये समझा जा सकता है कि सारी रस्में पूरी होने के बाद दूल्हा बुरी तरह थक गया है. बैठे-बैठे उसे नींद आ रही है. उसकी तबीयत थोड़ी सी नासाज लग रही है. ऐसे में दूल्हे की इस हालत को सुधारने के लिए दुल्हन उसके पास पहुंचती है.

दुल्हन ने दूल्हे को ऐसा क्या खिला दिया?
दुल्हन ने पहले दूल्हे को पानी पिलाया और फिर उसके बाद भी जब दूल्हे की हालत ठीक नहीं हुई तो वो अपना मुंह नीचे करके सो गया. इसके बाद दूल्हे के साथ कुछ ऐसा होता है कि उसकी सारी नींद छू-मंतर हो जाती है. उसकी आंखें खुद ब खुद खुल जाती हैं.

दूल्हा झपकी ही ले रहा था कि दुल्हन ने इस बार उसके मुंह में कुछ ऐसा डाला कि वो सकपका कर उठ जाता है. वहां मौजूद सारे लोग अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाते हैं. दूल्हा-दुल्हन का ये धमाकेदार वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर dulhaniyaa नाम के अकाउंट पर भी अपलोड किया गया है, जिसे हजारों लोग पसंद कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- बारिश में देसी लड़कियों ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, दीवाना हुआ जमाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़