कार्तिक आर्यन के बर्थडे में पहुंचीं दिशा पाटनी, मिस्ट्री मैन ने थामा हाथ, तो यूजर्स बोले - Save Tiger!

Disha Patani Mystrey Man: दिशा पाटनी को हाल ही में एक बेहद हैंडसम मैन एलैक्जेंडर के साथ स्पॉट किया जा रहा है. जिन्हें सभी मिस्ट्री मैन पुकार रहे हैं. हाल ही में दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिली.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 11, 2022, 01:19 PM IST
  • दिशा पाटनी के मिस्ट्री मैन का लगा पता
  • कार्तिक आर्यन की बर्थडे पार्टी में दिखा
कार्तिक आर्यन के बर्थडे में पहुंचीं दिशा पाटनी, मिस्ट्री मैन ने थामा हाथ, तो यूजर्स बोले - Save Tiger!

नई दिल्ली: दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप की खबरों पर सभी पिछले कुछ महीनों से अटकलें लगा रहे थे. ऐसे में दिशा पाटनी का बार-बार मिस्ट्री मैन के साथ दिखाई देना, रील, वीडियो, फोटोज में दोनों का कंफर्टेबल जोन सबको शक के घेरे में डाल रहा है. ऐसे में दिशा पाटनी कार्तिक आर्यन की बर्थडे पार्टी में भी मिस्ट्री मैन के साथ जा पहुंची.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दिशा पाटनी और मिस्ट्री मैन

दिशा पाटनी जहां व्हाइट कलर की डीपनेक ड्रेस में काफी ग्लैमरस लग रही थीं. वहीं मिस्ट्री मैन एलैक्जेंडर ने भी व्हाइट शर्ट के साथ रिप्ड जीन्स पेयर की थी. दोनों का एक जैसे कलर की ड्रेस पहनना और साथ में एक कार से उतरना टाइगर श्रॉफ के फैंस के मन को कचोट रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कमर पर डाला हाथ

एलैक्जेंडर (@iamaleksandarilic) ने दिशा पाटनी के लिए न केवल गाड़ी का दरवाजा खोला बल्कि मीडिया के सामने भी उन्हें प्रोटेक्ट करते नजर आए. ऐसे में दिशा पाटनी की कमर पर हाथ रख वो भीड़ से गुजरते हुए अंदर जाने की कोशिश करते दिखाई दिए. वहीं दिशा पाटनी मुस्कुराते हुए शर्मीले अंदाज में धीरे-धीरे आगे बढ़ती रहीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aleksandar Alex Ilic (@iamaleksandarilic)

टाइगर श्रॉफ को किया याद

सोशल मीडिया पर लोग बार-बार टाइगर श्रॉफ को याद कर रहे हैं. ऐसे में यूजर्स ने कमेंट किया कि 'प्लीज सेव द टाइगर', वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि 'टाइगर को छोड़ साथ में Lion को ले आई'. वहीं कुछ यूजर्स ये भी पूछ रहे हैं कि 'टाइगर अभी भी जिंदा है क्या?' खैर दिशा पाटनी ने अभी तक एलैक्जेंडर के साथ रिलेशनशिप ऑफिशियल नहीं किया है.

ये भी पढ़ें: पाक एक्टर ने छूए थे गोविंदा के पांव, अब कट्टरपंथियों ने पढ़ाया इस्लाम का पाठ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़