Video: शिमरी ब्लैक साड़ी में दीपिका पादुकोण ने ढाया कहर, वीडियो देख मदहोश हुए फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हर बार बार अपने दिलकश अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती है. इस बार भी उन्होंने अपने यूनिक लुक से फैंस को अपना मुरीद बना लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2022, 01:10 PM IST
  • ब्लैक साड़ी में दीपिका ने लगाई आग
  • एक्ट्रेस के लुक पर फिदा हुए लोग
Video: शिमरी ब्लैक साड़ी में दीपिका पादुकोण ने ढाया कहर, वीडियो देख मदहोश हुए फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  एक बार फिर अपने ऑसम लुक के कारण लाइम लाइट में छाई हुई हैं. हाल में ही एक्ट्रेस एक इवेंट में पहुंची थी. जहां उन्हें देख लोग उनके दीवाने हो गए. वैसे भी एक्ट्रेस महफिल लूटने में माहिर हैं, और बात जब ट्रेडिशनल लुक की आती है तो क्या ही कहना. दीपिका का लुक हर किसी का दिल जीत लेता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. देखिए इस वीडियो में.

इवेंट में दीपिका की रॉयल एंट्री

आपने दीपिका की फिल्म 'ओम शांति ओम' को का ये गाना तो सुना ही होगा. 'आई ऐसी रात है जो इतनी खुशनसीब है...चाहें जिसे दूर से दुनिया वो मेरे करीब है....' जी हां ये गाना इस इवेंट में मौजूद हर शख्स के ऊपर फिट बैठता है. जहां दीपिका पादुकोण को हाल में ही स्पॉट किया गया था. ब्लैक कलर की साड़ी में पहुंची एक्ट्रेस हर बार की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. इवेंट में जैसे ही एक्ट्रेस ने एंट्री मारी सबकी निगाहें दीपिका पर ही थम गईं. 

साड़ी में 'मस्तानी' का शानदार लुक

दीपिका ने इवेंट के लिए बेहद स्टाइलिश लुक चुना था. शिमरी काले रंग की साड़ी गिलटर वर्क उनके लुक और खूबसूरत बना रहा था. वहीं इस साड़ी को उनके स्टाइलिश ब्लैक ब्लाउज ने और भी ग्लैमरस बना दिया था. इस ब्लाउज की डिजाइन भी बेहद खास थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फुल स्लीव के साथ ही नेकलाइन और ब्लाउज की हेमलाइन पर बना शेप काफी स्टाइलिश लुक दे रहा था. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को गोल्डन ईयररिंग्स, बन हेयरस्टाइल और न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया था. इस ब्लैक साड़ी में वह हमेशा की तरह बहुत सुंदर लग रही थीं.

बहन के साथ नजर आईं एक्ट्रेस

इस इवेंट में दीपिका पादुकोण बहन अनीसा के साथ पहुंची थीं. वायरल वीडियो में दोनों बहनें एंज्वॉय करती दिख रही हैं. इवेंट के बाद दोनों बहने डिनर डेट पर भी गईं. जहां दीपिका पादुकोण ब्लैक साइकिलिंस शार्ट्स के साथ ओवरसाइज शर्ट पहने दिखीं थी.

ये भी पढ़ें- Video: अजय देवगन ने काजोल को लेकर कही ऐसी बात, फैंस बोले-'खौफ का दूसरा नाम...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़