दूल्हे को देख दुल्हन की फटी रह गईं आंखें, लोगों ने कहा- मारो मुझे मारो

Dulha Dulhan Viral: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक मजेदार वीडियो में सरकारी नौकरी वालों पर तंज कसा गया है. दुल्हन ने जब दूल्हे को देखा तो वो सोच में पड़ गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2022, 12:22 AM IST
  • दूल्हे को देखते ही दुल्हन को ये क्या हो गया?
  • नजारा देख आप भी सोच में पड़ जाएंगे
दूल्हे को देख दुल्हन की फटी रह गईं आंखें, लोगों ने कहा- मारो मुझे मारो

Bride Groom Video: वो कहते हैं न कि लोगों की जोड़ियां आसमान से बनाई जाती हैं. कौन किसका हमसफर बनेगा ये सबकुछ उपरवाले ने तय कर रखा है. शादी एक ऐसा बंधन है जो सात जन्म का रिश्ता होता है. अगर जोड़ियां रब बनाता है तो इंसान सिर्फ उसे निभाता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें दूल्हे को देखते ही दुल्हन के चेहरे की सारी रंगतें गायब हो जाती हैं.

दूल्हे को देखते ही दुल्हन को लगा झटका
सोशल मीडिया मजेदार और वायरल वीडियोज का हब बन चुका है. कभी ऐसे नजारे देखने को मिलते हैं, जिसे देख कर इंसान हंसी से लोट-पोट हो जाता है, तो कभी वो सन्न रह जाता है. ऐसे में एक शादी का वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इसमें दुल्हन के चेहरे की उदासी उस वक्त सबके सामने आ गई, जब उसने अपने दूल्हे को देखा. आप भी वीडियो देखकर सारा माजरा खुद ब खुद समझ जाएंगे.

वीडियो देखें..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FunTaap Official  (@funtaap)

वीडियो को देखकर कुछ लोगों को हंसी आई होगी, तो कुछ लोग भौचक्के रह हए होंगे. खुद दुल्हन भी अपने दूल्हे को देखकर हैरान रह गई. इसमें देखा जा सकता है कि दूल्हा स्टेज पर खड़े होकर दुल्हन का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है. इतने में दुल्हन की एंट्री होती है. वो धीरे-धीरे आगे बढ़ती है, मगर जब उसकी नजर अपने दूल्हे पर पड़ती है, मानो वो सूख ही जाती है.

दुल्हन के चेहरे पर दिखने लगा उसका दर्द
भले ही अपनी शादी में दुल्हन कुछ बोल न सके, लेकिन उसे देखकर ये समझा जा सकता है कि वो शायद खुश नहीं है. दूल्हा तो ऐसी खूबसूरत बीवी पाकर खुश ही होगा, मगर दुल्हन के हाव-भाव कुछ और ही कहानी बयां कर रहे थे. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स इसे सरकारी नौकरी का कमाल बता रहे हैं.

एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया कि 'मारो मुझे मारो..' सरकारी नौकरी वालों पर इस वीडियो के जरिए तंज कसने की कोशिश की गई है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर funtaap नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है, जिसपर लोग खूब मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- पत्नी को प्रेमी के साथ रंगे हाथ दबोचा, फिर पति ने जो किया देख कर उड़ जाएंगे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़