दुल्हन ने भरी महफिल में दूल्हे को किया जलील, 'अंगूठा छाप से नहीं करूंगी शादी'

Bride Groom Video: शादी के मंडप में ही दुल्हन ने दूल्हे से शादी करने से इनकार कर दिया. जिसके बाद लोगों ने उससे तरह-तरह के सवाल पूछने शुरू कर दिए. दुल्हन ने जो कहा वो सुनकर हर किसी के होश उड़े रह गए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2022, 07:14 PM IST
  • दूल्हे की हरकत पर चिढ़ गई दुल्हन
  • पहले किया जलील फिर तोड़ दी शादी

ट्रेंडिंग तस्वीरें

दुल्हन ने भरी महफिल में दूल्हे को किया जलील, 'अंगूठा छाप से नहीं करूंगी शादी'

Dulha Dulhan Video: सोशल मीडिया पर शादी विवाह के वीडियोज खूब वायरल होते रहते हैं, इनमें की ऐसे नजारे होते हैं जिनको देख कर अपनी हंसी पर काबू कर पाना मुश्किल हो जाता है. कभी-कभी तो लोगों को अपनी ही आंखों पर भरोसा नहीं हो पाता. शादियों में दूल्हा-दुल्हन की हर एक्टिविटीज पर हर किसी की नजर रहती है. कभी प्यार तो कभी तकरार का दृश्य देखने को मिल जाता है. इस बार जो वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, उसे देख हर कोई दंग रह गया.

मंडप में ही दूल्हे पर भड़क गई दुल्हन
इंटरनेट पर दूल्हा-दुल्हन का एक वीडियो धमाल मचा रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे मंडप में ही दूल्हे पर दुल्हन भड़क जाती है. बात यहीं खत्म नहीं होती, वो अपनी शादी भी तोड़ देती है. उसने जयमाला के बाद सबकुछ खत्म करने का फैसला लिया. इसके पीछे की वजह जानकर हर किसी के होश फाख्ता हो गए.

वीडियो देखें..

वीडियो देखकर आपको सारा माजरा समझ आ ही गया होगा कि आखिर दुल्हन को इतना गुस्सा क्यों आ रहा है. देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन जयमाल सेरेमनी के लिए खड़े हैं. दूल्हे ने दुल्हन को जयमाला पहना भी दिया है. मगर दुल्हन अचानक खिसिया जाती है, वो अपने गले से माला भी निकाल देती है. उसने ये साफ-साफ कह दिया कि मुझे ये शादी नहीं करनी है.

दुल्हन ने क्यों तोड़ दी अपनी शादी?
जब दुल्हन ने ये ऐलान किया कि वो शादी नहीं करना चाहती है तो उसके पिता ने जोर की डांट और फटकार लगाई. उसने स्टेज से ही अपने पिता की डांट का जवाब दिया और उसने साफ-साफ कह दिया कि मैंने बीएड किया है और अंगूठा छाप दूल्हे से शादी नहीं करूंगी.

लड़की ने साफ-साफ कह दिया कि उसे पढ़ा-लिखा लड़का चाहिए. दुल्हन ने सबके सामने अपनी जिंदगी को लेकर बड़ा फैसला किया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. हर कोई इसे पसंद कर रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर bridal_lehenga_designn नाम के अकाउंट से भी अपलोड किया गया है.

इसे भी पढ़ें- हरियाणवी गाने 'राज्जी बोल जा' पर भाभी ने उड़ाया गर्दा, नहीं देखा होगा ऐसा जबरा डांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़