Video: बिपाशा बसु नन्ही परी को गोद में लेकर पहुंचीं घर, हॉस्पिटल से हुईं डिस्चार्ज

Bipasha Basu Baby Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने 12 नवंबर को बेटी को जन्म दिया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु अपनी नन्ही परी के साथ पैपराजी को पोज देते हुए नजर आ रेह हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2022, 04:01 PM IST
  • गोद में बेटी को लिए नजर आईं बिपाशा
  • बिपाशा बसु अस्पताल से मिली छुट्टी
Video: बिपाशा बसु नन्ही परी को गोद में लेकर पहुंचीं घर, हॉस्पिटल से हुईं डिस्चार्ज

Bipasha Basu Baby Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने बेटी को जन्म दिया है. करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु अपनी नन्ही परी का स्वागत करने को तैयार है. बिपाशा बसु अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आ गई है. इस दौरान बिपाशा-करण ने बेटी देवी के साथ पैपराजी को पोज देते हुए नजर आए हैं. 

43 की उम्र में बनी मां 

बिपाशा बसु ने 43 साल की उम्र में बेटी को जन्म दिया है. कपल ने बेटी का नाम देवी सिंग ग्रोवर बसु रखा है. बता दें कि बिपाशा बसु को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह घर के बाहर स्पॉट हुई है. इस दौरान उन्होंने पैपराजी को जमकर पोज दिए है. बिपाशा गोद में बेटी को लिए हुए स्माइल कर रही हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि कपल काफी खुश हैं. उनके चेहरे पर खुशी साफ तौर पर नजर आ रही हैं. 

12 नवंबर को दिया बेटी को जन्म 
बिपाशा बसु ने 12 नवंबर को बेटी को जन्म दिया. कपल से सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी फैंस के साथ साझा की थी. उन्होंने पोस्ट में बेटी के नाम का भी खुलासा किया उन्होंने अपनी बेटी का नाम देवी बसु ग्रोवर रखा है. 

प्रेग्नेंसी के दौरान बिपाशा को हुई थी ये दिक्कत 
प्रेग्नेंसी के दौरान बिपाशा बसु को कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. दरअसल एक इटंरव्यू में बिपाशा बसु ने बताया था कि शुरुआती समय में वह काफी परेशान और बीमार रही थी. शुरुआत के तीन महीने वह काफी बीमार रही थी. 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने एक बार फिर दिखाया असली चेहरा, प्रियंका को सुनाई खरी-खोटी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़