'अनुपमा' ने तोड़ी संस्कारी बहू की इमेज, बाथरूम वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anuapmaa) में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है. रुपाली गांगुली ने 'अनुपमा' के रूप में दर्शकों पर ऐसा अपना जादू चलाया कि ये खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 11, 2022, 06:58 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं 'अनुपमा'
  • किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं रूपाली
'अनुपमा' ने तोड़ी संस्कारी बहू की इमेज, बाथरूम वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anuapmaa) में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है. रुपाली गांगुली ने 'अनुपमा' के रूप में दर्शकों पर ऐसा अपना जादू चलाया कि ये खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और शानदार अदाकारी के दम पर दर्शकों से खूब प्यार बटोरा है. साथ ही टीवी इंडस्ट्री में भी उनकी एक जगह बन चुकी है. 

सोशल मीडिया लवर हैं अनुपमा

वहीं, दूसरी ओर रुपाली अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ट्रेडिशनल हो या वेर्स्टन रुपाली हर अवतार में खूबसूरत लगती हैं. उनकी हर अदा फैंस को पसंद आती है. लगभग हर दिन 'अनुपमा' का नया लुक देखने को मिल जाता है. हालांकि इस बार उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं.  

रुपाली ने बाथटब में दिखाईं अदाएं

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रुपाली ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनका बेहद बोल्ड लुक दिख रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रुपाली बाथरोब पहने बाथटब में कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं. गले में मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर और माथे पर छोटी सी बिंदी से उनके अपने इस लुक को पूरा किया है. यहां रुपाली ने बालों को खुला छोड़ा हुआ है.  

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'पॉजिटिव वाइब्स ओनली'. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं, फैंस ने भी एक्ट्रेस के इस अवतार की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

ये भी पढे़ं- Anupama Upcoming Twist: अधिक संग होटल रूम में हदें पार करेगी पाखी, क्या फैसला लेगी अनुपमा?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़