डांस के बहाने अंकिता लोखंडे ने दिखाया अपना आलीशान घर, किलर मूव्स से लूटी महफिल

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अंकिता 'ये एक जिंदगी काफी नहीं है' गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 26, 2022, 03:55 PM IST
  • अंकिता लोखंडे ने दिखाए किलर मूव्स
  • अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया लवर हैं
डांस के बहाने अंकिता लोखंडे ने दिखाया अपना आलीशान घर, किलर मूव्स से लूटी महफिल

नई दिल्ली: टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी एक्टिंग की गहरी छाप छोड़ चुकी हैं. अंकिता पहले ही अपने शानदार अभिनय से साबित कर चुकी हैं कि वह खुद को किसी में किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. सीरियल्स के अलावा एक्ट्रेस ने हमेशा ही अपने स्टाइलिश अंदाज से लोगों का ध्यान खूब खींचा है. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं अंकिता

वहीं, दूसरी ओर अंकिता अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह पिछले कुछ समय से काफी बोल्ड हो गई हैं. अपने सिजलिंग लुक को वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करना भी नहीं भूलतीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

अब फिर से अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अंकिता 'ये एक जिंदगी काफी नहीं है' गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

अंकिता ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

वीडियो में अंकिता फ्लोरल हाई थाई स्लिट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. उनका डांस और स्टेप्स बेहद कातिलाना हैं. अंकिता लोखंडे एक्टिंग के साथ साथ डांस में भी माहिर हैं. ये वह कई बार साबित कर चुकी हैं. उन्होंने जो नया वीडियो शेयर किया है उसे देख तो आप भी मदहोश हो जाएंगे. एक तो उनका डांस बेहतरीन है तो दूसरा उनका गॉर्जियस लुक भी काफी अट्रैक्टिव है.

इस फिल्म में दिखेंगी अंकिता लोखंडे

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे इन दिनों अपकमिंग बायोपिक 'स्वतंत्र वीर सावरकर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें मुनाबाई का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा. एक्ट्रेस के फैंस एक बार फिर से उन्हें नए अंदाज में देखने के लिए काफी बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़