रणबीर कपूर नहीं करेंगे फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन!, अयान मुखर्जी से हुए परेशान

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) 4 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज हो रही है. ऐसे में आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर का मजेदार वीडियो शेयर किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2022, 07:53 PM IST
  • अयान मुखर्जी से परेशान हुए रणबीर कपूर
  • 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन रणबीर ने बोली ये बात
रणबीर कपूर नहीं करेंगे फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन!, अयान मुखर्जी से हुए परेशान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) 4 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं. बता दें कि फिल्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज हो रही हैं. इस मौके पर रणबीर कपूर का मजेदार प्रमोशन वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो पर काफी मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. 

आलिया भट्ट ने शेयर किया वीडियो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर का ये वीडियो घर पर शूट किया गया है. वीडियो में रणबीर कपूर किसी से फोन पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह कहते हैं कि नहीं भाई, हो गया. मैंने ब्रह्मास्त्र काफी प्रमोशन कर लिया है. अब बहुत हो गया है, अब फिल्म डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हो रही हैं तो इसका क्या मतलब है कि फिर से फिल्म का प्रमोशन करना होगा.

आलिया के शिवा डायलॉग का किया ज्रिक 
 प्रमोशन, प्रमोशन बस बहुत हुआ  ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन इतना तो आलिया ने फिल्म में शिवा-शिवा नहीं बोला होगा, जितना हमने ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन किया है. अब क्या मुझे सबके घर जाकर सबको कहना होगा कि डिज्नी प्लस हॉट स्टार रिलीज हो रही है फिल्म देखें लाइट आ रही हैं, लाइट आ गई है, हैप्पी दिवाली. इस फोन के दौरान अयान का फोन आता है. अयान फोन पर रणबीर कपूर से फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कहते हैं रणबीर एक झटके में हां कर देते हैं. अयान का फोन रखते हैं रणबीर कपूर खुद को मारते हैं. 

वीडियो पर आया स्टार्स का रिएक्शन 
आलिया भट्ट ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- हार्ड फैक्ट्स. बता दें कि इस वीडियो में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स जैसे अर्जुन कपूर और दीपिका पादुकोण के रिएक्शन देखने को मिले हैं. वीडियो में अर्जुन कपूर ने हंसने वाली इमोजी  कमेंट किया है. वहीं दीपिका पादुकोण ने भी कमेंट हंसने वाली इमोजी भेजी है. 

इसे भी पढ़ें: Sardar 2 Teaser: कार्थी की फिल्म 'सरदार' के सीक्वल का हुआ ऐलान, जारी किया टीजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़