Video: बेटी की सगाई पर खूब नाचे आमिर खान, आयरा खान ने जोर से गाया- 'पापा कहते हैं'

Aamir Khan Engagement Dance: बेटी की सगाई पर आमिर खान के चेहरे की खुशी साफ तौर पर देखी जा सकती है. वो अपनी लाडली आयरा की सगाई पर झूमकर नाचते हुए दिखाई दिए. एक्टर का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 12:34 PM IST
  • आमिर खान ने दिखाए बेस्ट मूव्स
  • आयरा खान ने पिता को किया चीयर
Video: बेटी की सगाई पर खूब नाचे आमिर खान, आयरा खान ने जोर से गाया- 'पापा कहते हैं'

नई दिल्ली: किसी भी पिता के लिए अपनी बेटी की शादी से ज्यादा खुशी का अवसर कोई और नहीं होता. ऐसी ही खुशी बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की आंखों में इन दिनों दिखाई दे रही है. उनकी लाडली बेटी आयरा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखेरा से शादी कर ली. ऐसे में खान परिवार के लिए जश्न और जोश दोनों सातवें आसमान पर थे.

आमिर का डांस

ऐसे में बेटी की सगाई पर पिता का खुश होना तो बनता ही था. आमिर खान बेटी की शादी में झूमकर नाचते हुए दिखाई दिए. ऐसे में बैकग्राउंड में 'पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा गाना' प्ले हो रहा था. वो बिल्डिंग के पहले फ्लोर पर जो कि एक स्टेज की तरह सजा था उस पर खूब थिरक रहे थे.

व्हाइट आउटफिट से जीता दिल

अपनी लाडली की सगाई में आमिर खान सादे कपड़ों में नजर आए. आमिर खान ने सफेद कुर्ता पायजामा के साथ इवेंट में शिरकत की. वहीं उनके डांस को उनकी बेटी ने बहुत एन्जॉय किया. वो अपने पिता के लिए हूटिंग करती हुई भी दिखाई दी. ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं.

अनोखी लव स्टोरी

नूपुर और आयरा की लव स्टोरी बेहद अनोखी है. दोनों के रिश्ते की शुरुआत 2020 से हुई. दोनों काफी समय से लिव इन में रह रह थे. बता दें कि नूपुर शिखरे फॉरेन कंट्री में एक एथलेटिक इवेंट के लिए गए थे जहां उन्होंने आयरा को प्रपोज किया था. बीते शुक्रवार को दोनों ने सगाई कर ली अब जल्द ही शादी भी करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: दिशा पाटनी की लाइफ में हुई मिस्ट्री मैन की एंट्री, कट गया टाइगर श्रॉफ का पत्ता!

ये भी पढ़ें: रैंप पर वॉक करते हुए लड़खड़ाईं पाक एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने जमकर उड़ाई खिल्ली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़