किम कार्दशियन बनने के लिए मॉडल ने करवाई 40 सर्जरी, अब शीशे में खुद को ही देख दहल जाता है दिल

हॉलीवुड की पॉपुलर सेलेब्रिटी किम कार्दशियन के लुक पाने के लिए एक मॉडल ने हद ही पार कर दी. वर्साचे के साथ काम कर रहीं मॉडल जेनिफर पांप्लोना ने किम कार्दशियन बनने के लिए ढेरों सर्जरी करवाई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2022, 06:02 PM IST
  • लोग जेनिफर को किम कार्दशियन कहते थे बस उन्हें लगा कि वो उनके जैसी और परफेक्ट दिख सकती हैं
  • फिर क्या हूबहू किम जैसे दिखने के फित्तूर के चलते उन्होंने 17 साल की उम्र में अपनी पहली सर्जरी करवाई
किम कार्दशियन बनने के लिए मॉडल ने करवाई 40 सर्जरी, अब शीशे में खुद को ही देख दहल जाता है दिल

नई दिल्ली: टीवी पर और सोशल मीडिया पर अपनी पसंदीदा सेलेब्स को देख ये इच्छा हर फैंस के मन में जागती है कि काश! मैं भी इनके जितना सुंदर बन पाता या बन पाती. कुछ लोग इस इच्छा के साथ जीते हैं वहीं कुछ लोग अपने पैसे के दम पर अपने इस सपने को साकार करने निकल पड़ते हैं. ऐसे में हॉलीवुड (Hollywood Celebrity) की पॉपुलर सेलेब्रिटी किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के लुक पाने के लिए एक मॉडल ने हद ही पार कर दी.

कौन है ये मॉडल

वर्साचे के साथ काम कर रहीं मॉडल जेनिफर पांप्लोना ने किम कार्दाशियान जैसी खूबसूरती पाने के लिए एक अनोखा रास्ता अपनाया. उन्होंने कॉस्मैटिक सर्जरी के जरिए अपने चेहरे को हूबहू किम जैसा बनाने का सपना देखा और उसे पूरा करने चल पड़ीं.

कितना महंगा था ये करना

जेनिफर ने अपने चेहरे को सही सांचे में ढालने के लिए तकरीबन 4 करोड़ 77 लाख रुपए लगा डाले. लेकिन वो दूर-दूर तक किम जैसी शक्ल नहीं बना पाई बलिक् इसकी जगह उन्होंने अपने अच्छे खासे चेहरे को भी बिगाड़ डाला. शक्ल इतनी भयानक हो गई कि खुद को शीशे में देखकर पहचानना भी मुश्किल हो रहा ता. उन्होंने खुद ही अपने करियर की लंका लगा दी. लोग जेनिफर को किम कार्दशियन कहते थे बस उन्हें लगा कि वो उनके जैसी और परफेक्ट दिख सकतीहैं इसके लिए उन्होंने 17 साल की उम्र में पहली सर्जरी करवाई.

12 सालों का भयानक दर्द

जेनिफर के साथ कर्जरी का सिलसिला एक दो हफ्ते या महीने का नहीं रहा बल्कि वो पिछले 12 सालों से सर्जरी पर सर्जरी करवा रही हैं. अब तक कुल मिलाकर 40 से ज्यादा ब्यूटी ऑपरेशन्स करवा चुकी हैं. उन्होंने तीन बार राइनोप्लास्टि, 8 बार कूल्हों का ऑपरेशन, बट इंप्लांट से लेकर फैट इंजेक्शन तक का सहारा लिया. फेस से लेकर नेक लिफ्ट, कैट आय सर्जरी तक सब करवा डाला. अब नौबत ये है कि वो अपना पुराना चेहरा वापिस पाना चाहती हैं. अब पुरानी रंगत पाने के लिए दोबारा सर्जरी करवा रही हैं.

ये भी पढ़ें: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी झेल चुकी हैं ये दर्द, बताया स्टेज परफॉर्मेंस का काला सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़