Dry Day in Delhi: दिल्ली वालों 25 दिसंबर को खुलेंगी शराब की दुकानें लेकिन इस दिन होंगी बंद

Dry Day in Delhi: दिल्ली वालों के लिए जरूरी खबर है. आज दिल्ली में शराब की दुकानें बंद रहेंगी. दिल्ली सरकार ने गुरु तेग बहादुर के शहीदी दिवस के मौके पर आज शराब की दुकानें बंद रहेंगी. सरकार ने आज राजधानी में 24 नवंबर को ड्राई डे का ऐलान किया है. वहीं 25 दिसंबर को क्रिसमस के दिन दिल्ली में शराब की दुकानें बंद नहीं रहेंगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2023, 01:16 PM IST
  • ड्राई डे की सूची में बदलाव किया गया
  • दिल्ली सरकार ने जारी किया ये आदेश
Dry Day in Delhi: दिल्ली वालों 25 दिसंबर को खुलेंगी शराब की दुकानें लेकिन इस दिन होंगी बंद

नई दिल्लीः Dry Day in Delhi: दिल्ली वालों के लिए जरूरी खबर है. आज दिल्ली में शराब की दुकानें बंद रहेंगी. दिल्ली सरकार ने गुरु तेग बहादुर के शहीदी दिवस के मौके पर आज शराब की दुकानें बंद रहेंगी. सरकार ने आज राजधानी में 24 नवंबर को ड्राई डे का ऐलान किया है. वहीं 25 दिसंबर को क्रिसमस के दिन दिल्ली में शराब की दुकानें बंद नहीं रहेंगी. 

ड्राई डे की सूची में बदलाव किया गया
दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि क्रिसमस पर ड्राई डे नहीं होगा. यानी 25 दिसंबर को दिल्ली में शराब की दुकानें खुलेंगी. दिल्ली सरकार के आबकारी विभाग ने ड्राई डे की सूची में बदलाव किया है. 

छह ड्राई डे किए गए थे घोषित
बता दें कि इससे पहले 29 सितंबर को जारी अपने आदेश में कहा था कि अक्टूबर-दिसंबर के दौरान छह ड्राई डे घोषित किए गए थे. इनमें 25 दिसंबर भी शामिल था. हालांकि अब इसमें परिवर्तन किया गया है. 

यह भी पढ़िएः SSC JHT Result 2023: पेपर 1 में कुल 2274 उम्मीदवार हुए शॉर्टलिस्ट, ssc.nic.in पर नतीजे घोषित, देखें

अधिकारियों ने बताया कि पहले से जारी की गई ड्राई डे की तारीखों में बदलाव किया गया है. ड्राई डे 24 नवंबर को गुरु तेग बहादुर शहीदी दिवस के दिन शिफ्ट कर दिया गया है. 

दिल्ली सरकार ने दिया ये आदेश

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली सरकार के आदेश के मुताबिक, दिल्ली रूल 2010 52 रूल के अनुसार, रव‍िवार को राजधानी द‍िल्‍ली के लगभग सभी लोकेशन पर स्‍थ‍ित एल-1,एल1 एफ, एल-2, एल-3, एल-4, एल-5, एल-6, एल-6एफजी, एल-6एफई, एल-8, एल-9, एल-10, एल-11, एल-14, एल-18, एल-23, एल-23एफ, एल-25, एल-26,एल-31, एल-32, एल-33, एल-34 और एल-35 के लाइसेंस वाले सभी दुकानें बंद रहेंगी.

यह भी पढ़िएः कतर में मौत की सजा पाने वाले 8 पूर्व भारतीय नौसैनिकों के लिए जगी उम्मीद की किरण, जानें पूरा मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़