Weather Update: इन दो राज्यों में रिकॉर्डतोड़ बरसे बादल, जानें दिल्ली-एनसीआर में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

मार्च का महिना लगभग पूरा होने को है. वहीं हर दिन तापमान बढ़ने से सर्दी खत्म हो रही है. देश के तमाम हिस्सों में टेम्प्रेचर में वृद्धि रिकॉर्ड की गई है. पहाड़ी इलाकों से लेकर मैदानी इलाकों में लगातार मूसलाधार बारिश हो रही है. मौसम को लेकर IMD ने एक पूर्वानुमान जारी किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 27, 2024, 09:05 AM IST
Weather Update: इन दो राज्यों में रिकॉर्डतोड़ बरसे बादल, जानें दिल्ली-एनसीआर में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

नई दिल्‍ली, Aaj Ka Mausam: मार्च का महिना लगभग पूरा होने को है. वहीं हर दिन तापमान बढ़ने से सर्दी खत्म हो रही है. देश के तमाम हिस्सों में टेम्प्रेचर में वृद्धि रिकॉर्ड की गई है. पहाड़ी इलाकों से लेकर मैदानी इलाकों में लगातार मूसलाधार बारिश हो रही है. मौसम को लेकर IMD ने एक पूर्वानुमान जारी किया है. मेघालय और असम में रिकॉर्डतोड़ बारिश हुई है. 

IMD ने वेदर को लेकर अलर्ट जारी किया था, जो अब सच होता दिखाई दे रहा है. बीते दिन असम और मेघालय में जमकर बारिश हुई है. बता दें कि मंगलवार को  पूर्वी गारो हिल्‍स जिले के विलियमनगर में 12 सेमी. बारिश रिकॉर्ड की गई.  मौसम के तेवर में बदलाव की वजह से तेज बारिश हो रही है.  इसके आलवा पूर्वी खासी हिल्‍स जिले में स्थित चेरापूंजी में 10 सेंटीमीटर तक बारिश हुई. 

कैसा रहेगा दिल्ली-एनसीआर का वेदर?
IMD की जानकारी के मुताबिक दिल्ली एनसीआर में आज मौसम का मिजाज स्थिर रहेगा. बता दें कि बुधवार 27 मार्च को दिल्‍ली के मौसम में कोई ज्‍यादा बदलाव होने की संभावना नहीं है. दिल्‍ली और आसपास के इलाकों में सूरज निकलने के बाद तापमान में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. वहीं कुछ हिस्सों में रहरहकर बादल छाए रहने की आशंका है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़