WPL में आज यूपी और दिल्ली के बीच मुकाबला, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग का चौथा मैच यूपी वारियर्स विमेंस और दिल्ली कैपिटल्स विमेंस के बीच आज यानी सोमवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. आइए जानते हैं दोनों टीमों के संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में. 

Written by - Shruti Kumari | Last Updated : Feb 26, 2024, 01:59 PM IST
  • संभावित प्लेइंग 11 क्या होगी
  • दोनों टीमों के बीच दो बार भिड़ंत
WPL में आज यूपी और दिल्ली के बीच मुकाबला, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

नई दिल्लीः WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग का चौथा मैच यूपी वारियर्स विमेंस और दिल्ली कैपिटल्स विमेंस के बीच आज यानी सोमवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमने-सामने होगी. मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा. दोनों टीमों ने इस सीजन में शुरुआत हार के साथ की है. टूर्नामेंट के पहले मैच में आरसीबी ने यूपी वारियर्स को 2 रन से हराया था जबकि मुंबई इंडियंस ने पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 4 विकेट से शिकस्त दी. 

अब दोनों टीमों की नजर पहली जीत पर होगी.यह मैच दिल्ली और यूपी दोनों के लिए अहम है. ऐसे में आइए जानते हैं कि इस मुकाबले में यूपी वारियर्स और दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग 11 क्या होगी. साथ ही दोनों टीमों के बीच किसका पलड़ा भारी है.

किसका का पलड़ा भारी
यूपी वॉरियर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हेड टू हेड की बात करें तो पिछले सीजन में दोनों टीमों के बीच दो बार भिड़ंत हुई थी.दोनों मुकाबले दिल्ली ने जीते थे. डब्ल्यूपीएल के पिछले सीजन के पांचवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने यूपी वॉरियर्स को 42 रन से हराया था. बता दें कि 20वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने यूपी वॉरियर्स को 5 विकेट से हराया. दिल्ली की टीम अपने इस रिकार्ड को इस सीजन भी बरकरार रखना चाहेगी. दिल्ली का पलड़ा भारी यूपी वॉरियर्स के खिलाफ रहा है.

दिल्ली कैपिटल्स संभावित प्लेइंग 11
मेग लैनिंग (कप्तान), शेफाली वर्मा, एलिस कैप्सी, जेमिमा रोड्रिग्ज, मरिजन्ने केप्प, एनाबेल सदरलैंड, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), अरुंधति रेड्डी, मिन्नू मणि, शिखा पांडे, राधा यादव.

यूपी वॉरियर्स की संभावित प्लेइंग 11
एलिसा हीली (कप्तान व विकेटकीपर), वृंदा दिनेश, ताहिला मैक्ग्रा, ग्रेस हैरिस, श्वेता शेहरावत, किरण नवगिरे, पूनम खेमनर, दीप्ति शर्मा, सोफी एक्लेस्टोन, राजेश्वरी गायकवाड़, साइमा ठाकोर.

ट्रेंडिंग न्यूज़