WPL में आज दिल्ली और गुजरात के बीच कांटे की टक्कर, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

  WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग का 20वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच आज यानी 13 मार्च को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. ऐसे में आइए जानते हैं, दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 के बारे में.     

Written by - Shruti Kumari | Last Updated : Mar 13, 2024, 02:26 PM IST
WPL में आज दिल्ली और गुजरात के बीच कांटे की टक्कर, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

नई दिल्लीः WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग का 20वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स बीच आज यानी 13 मार्च को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले की शुरुआत शाम 7:30 बजे से होगी. टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले यानी 7 बजे होगा. दिल्ली कैपिटल्स की टीम अभी प्वाइंट्स टेबल में 7 मैचों में से 5 में जीत हासिल करने के साथ पहले स्थान पर काबिज है. वहीं गुजरात जाएंट्स की टीम पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. ये मैच सीधे फाइनल में अपनी जगह पक्का करने के नजरिए से दिल्ली की टीम के लिए काफी अहम है.  

आरसीबी का एलिमिनेटर खेलना तय
प्लेऑफ के लिए तीन टीमें क्वालीफाई कर चुकी हैं, जो दिल्ली कैपिटल्स, मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर हैं. इसमें से आरसीबी की टीम का एलिमिनेटर मुकाबला खेलना तय हो चुका है, लेकिन उनके सामने कौन सी टीम होगी ये दिल्ली और गुजरात के बीच होने वाले मुकाबले से तय होगा. दिल्ली और मुंबई के प्वाइंट्स बराबर हैं, लेकिन बेहतर नेट रनरेट की वजह से दिल्ली की टीम पहले स्थान पर है. अंक तालिका में टॉप पर रहने वाली टीम को सीधे फाइनल में प्रवेश मिलेगा, जबकि दूसरे और तीसरे स्थान पर रहने वाली टीमें एलिमिनेटर में भिड़ेंगी.  

दोनों टीमों का हेड टू हेड 
महिला प्रीमियर लीग के इतिहास में ये दोनों टीमें तीन बार एक-दूसरे से भिड़ चुकी हैं. दिल्ली ने इस सीजन का मिलाकर दो मैच जीते हैं, और गुजरात ने अब तक एक मैच जीता है.

दिल्ली कैपिटल्स संभावित प्लेइंग 11
मेग लैनिंग (कप्तान), शेफाली वर्मा, एलिस कैप्सी, जेमिमा रोड्रिग्ज, मरिजन्ने केप्प, एनाबेल सदरलैंड, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), अरुंधति रेड्डी, मिन्नू मणि, शिखा पांडे और राधा यादव.

गुजरात जायंट्स संभावित प्लेइंग इलेवन 
बेथ मूनी (कप्तान)/(विकेटकीपर), फोबे लिचफील्ड, दयालन हेमलता, हरलीन देओल, एश्ले गार्डनर, स्नेह राणा, कैथरीन ब्राइस, मन्नत कश्यप, ली ताहुहु, मेघना सिंह, शबनम शकील.

ट्रेंडिंग न्यूज़