पत्नी अनुष्का शर्मा संग नीम करौरी धाम पहुंचे विराट कोहली, ऐसे बिताया वक्त

बाबा नीम करौरी महाराज को भक्तगण हनुमान जी का अवतार मनाते हैं और देश-विदेश से हजारों भक्त उनकी समाधि स्थल के दर्शन करने आते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2023, 09:51 PM IST
  • टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं हैं विराट कोहली
  • पत्नी संग इस तरह बिता रहे हैं समय
पत्नी अनुष्का शर्मा संग नीम करौरी धाम पहुंचे विराट कोहली, ऐसे बिताया वक्त

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बुधवार सुबह अचानक उत्तर प्रदेश के वृन्दावन पहुंचे और उन्होंने यहां बाबा नीम करौरी आश्रम पहुंच उनकी समाधि के दर्शन किए. नीम करौरी बाबा आश्रम के ट्रस्टी ने इसकी जानकारी दी. 

एक घंटे तक बिताया समय
मंदिर के ट्रस्टी राधेकृष्ण पाठक ने बताया कि दोनों यहां करीब एक घंटे तक रुके और समाधि स्थल के दर्शन कर कुटिया में ध्यान लगाया. उन्होंने बताया कि इस बीच उन्होंने अपने प्रशंसकों को आटोग्राफ दिए और उनके संग फोटो भी खिंचवाए. उन्होंने बताया कि इसके बाद विराट एवं अनुष्का मां आनंदमयी आश्रम के लिये रवाना हो गए. उनका कार्यक्रम पूरी तरह गोपनीय रखा गया था. 

मीडिया को भी नहीं मिला प्रवेश
आश्रम में मीडिया को प्रवेश नहीं दिया गया. आश्रम से निकल कर वे एक होटल में दिन भर रुके. उन्होंने बताया कि आश्रम में विराट और अनुष्का ने बालभोग का प्रसाद भी ग्रहण किया. आश्रम में विराट कोहली ने अपने एक प्रशंसक को बैट पर ऑटोग्राफ भी दिया. 

पाठक ने बताया कि कुछ माह पूर्व ही वे दोनों उत्तराखंड के कुमाऊं स्थित कैंचीधाम आश्रम पहुंचे थे और वहां बाबा नीम करौरी महाराज के आश्रम में दर्शन किए थे. ज्ञात रहे कि बाबा नीम करौरी महाराज को भक्तगण हनुमान जी का अवतार मनाते हैं और देश-विदेश से हजारों भक्त उनकी समाधि स्थल के दर्शन करने आते हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़