IND vs AFG: सुपर-8 में अफगानिस्तान के खिलाफ भारत खेलेगा अपना पहला मैच, जानें कब और कहां होगा महामुकाबला

T20 WC Super-8, IND vs AFG: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 29वें मैच में पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद अफगानिस्तान सुपर-8 में पहुंच गई है. इसी के साथ सुपर-8 में भारत से खेलने वाली एक और टीम का नाम भी साफ हो गया है. सुपर-8 में भारत को तीन मैच खेलने खेलने हैं. आखिरी मैच ऑस्ट्रेलिया से होगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 14, 2024, 02:15 PM IST
  • सुपर-8 में अफगानिस्तान से होगा भारत का सामना
  • 20 जून को होगा भारत बनाम अफगानिस्तान मुकाबला
IND vs AFG: सुपर-8 में अफगानिस्तान के खिलाफ भारत खेलेगा अपना पहला मैच, जानें कब और कहां होगा महामुकाबला

नई दिल्लीः T20 WC Super-8, IND vs AFG: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 29वें मैच में पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद अफगानिस्तान सुपर-8 में पहुंच गई है. इसी के साथ सुपर-8 में भारत से खेलने वाली एक और टीम का नाम भी साफ हो गया है. सुपर-8 में भारत को तीन मैच खेलने खेलने हैं. आखिरी मैच ऑस्ट्रेलिया से होगा. 

सुपर-8 में अफगानिस्तान से होगा भारत का सामना 
वहीं, अब अफगानिस्तान के क्वालीफाई करने के बाद भारत सुपर-8 में अपना पहला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ ही खेलेगा. सुपर-8 में दोनों टीमों का यह पहला ही मैच होगा. सुपर-8 के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया का सामना ग्रुप डी की दूसरे नंबर की टीम से होगा. यह मैच एंटीगुआ में 22 जून को खेला जाएगा.

20 जून को होगा भारत बनाम अफगानिस्तान मुकाबला
वहीं, अफगानिस्तान सुपर-8 में अपना दूसरा मैच 22 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा. भारत और अफगानिस्तान के बीच सुपर-8 का मैच बारबाडोस में 20 जून को रात 8 बजे से शुरू होगा. वहीं, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मुकाबला सेंट लूसिया में 24 जून को खेला जाएगा. टी20 वर्ल्ड कप में भारत के सभी मुकाबले रात 8 बजे से खेले जाएंगे.  

फैंस फ्री में उठा सकते हैं मुकाबले का लुत्फ
फैंस टीम इंडिया के सभी मुकाबलों का लुत्फ फ्री में अपने मोबाइल पर उठा सकते हैं. मुकाबले का लाइव प्रसारण हॉट स्टार ऐप पर किया जाएगा. बता दें कि टीम इंडिया लीग मैच में अपने तीन मुकाबले खेल चुकी है और इन तीनों मैचों में भारत को जीत मिली है. मौजूदा समय में टी इंडिया के खाते में 6 प्वाइंट्स हैं. इसी के बाद भारत ग्रुप-ए से सुपर-8 में क्वालीफाई करने वाला पहला देश है. 

ये भी पढ़ेंः सवाल पूरा होने से पहले ही क्यों भड़क गए शाकिब अल हसन, बोले- कौन वीरेंद्र सहवाग?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़