रोहित शर्मा का हिटिंग रूप देखकर हैरान रह गया था ये दिग्गज, कहा- विश्वास ही नहीं हुआ...

द्रविड़ ने मैच समाप्त होने के बाद प्रसारकों से कहा, "आपकी हमेशा बाहर जाने और खेल की गति निर्धारित करने की मानसिकता होती है, लेकिन इस तरह के मैचों में, कभी-कभी आपको थोड़ा पीछे रहना पड़ता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2024, 08:10 PM IST
  • जानिए क्या बोले राहुल द्रविड़
  • इस खिलाड़ी को लेकर सराहा
रोहित शर्मा का हिटिंग रूप देखकर हैरान रह गया था ये दिग्गज, कहा- विश्वास ही नहीं हुआ...

नई दिल्लीः भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रोमांचक तीसरे टी20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा की नाबाद 121 रन की पारी से आश्चर्यचकित रह गए और उन्होंने कहा कि दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज की हिटिंग का स्तर अविश्वसनीय था.अफगानिस्तान के खिलाफ श्रृंखला, जिसे भारत ने 3-0 से जीता, में रोहित की विराट कोहली के साथ टी20 में वापसी हुई. लेकिन रोहित की शुरुआत आदर्श से कम रही और उन्हें लगातार दो बार शून्य पर आउट होना पड़ा. बुधवार शाम एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में, रोहित ने भारत की डबल सुपर ओवर जीत में अपना पांचवां टी20 शतक लगाया.

जानें क्या बोले राहुल द्रविड़
"ईमानदारी से कहूं तो, मुझे लगता है कि वह आज शानदार था. उसने दिखाया है कि वह कितना स्तरीय खिलाड़ी हो सकता है. एक समय हमारा स्कोर 4 विकेट पर 22 रन था और यहां तक ​​कि जब मैं 10वें ओवर में (ड्रिंक्स के समय) अंदर गया, तो चर्चा हमेशा इसी बारे में थी सकारात्मक होना. जाहिर है, आपको मैच को थोड़ा बचाना था (4 विकेट पर 22 रन पर).'

कहा-रोहित की मानसिकता
द्रविड़ ने मैच समाप्त होने के बाद प्रसारकों से कहा, "आपकी हमेशा बाहर जाने और खेल की गति निर्धारित करने की मानसिकता होती है, लेकिन इस तरह के मैचों में, कभी-कभी आपको थोड़ा पीछे रहना पड़ता है. आप इस मैदान पर बहुत अधिक पीछे नहीं रह सकते क्योंकि आप जानते हैं कि आपको बड़े स्कोर की आवश्यकता है. मुझे लगा कि हिटिंग का वह स्तर अविश्वसनीय था. "

69 गेंदों पर अपनी नाबाद 121 रन की पारी के दौरान, रोहित पांच T20 शतक लगाने वाले पहले व्यक्ति भी बने, क्योंकि भारत ने 212/4 का स्कोर बनाया, जिसमें से 103 रन आखिरी पांच ओवरों में आए. रोहित ने 12वें ओवर तक का समय लिया और आखिरी 35 गेंदों में 93 रन अविश्वसनीय अंदाज में बनाए.
द्रविड़ ने कहा, "रोहित के साथ बात यह है कि उसके पास जिस तरह की रेंज है, जब वह बैक एंड पर सेट होता है तो उसे गेंदबाजी करना मुश्किल होता है. 

आप शॉर्ट बॉल नहीं कर सकते क्योंकि वह पुल के साथ वास्तव में अच्छा है, और ऊपर गेंदबाजी नहीं कर सकता उनके पास शानदार रेंज भी है. उनका वापस आना वास्तव में अच्छा है, बस ड्रेसिंग रूम में उनकी उपस्थिति बहुत मददगार रही है. विराट (कोहली) और वह दोनों इस समूह में बहुत कुछ जोड़ते हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़