पाकिस्तान की लगातार हार के बीच पीसीबी ने फैंस से की खास अपील, कहा...

वहीं पाकिस्तान का आगे मुकाबला दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और बांग्लादेश से होगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2023, 04:42 PM IST
  • जानिए क्या बोला बोर्ड
  • इन खिलाड़ियों पर नजर
पाकिस्तान की लगातार हार के बीच पीसीबी ने फैंस से की खास अपील, कहा...

नई दिल्लीः लगातार तीन हार पर आलोचना के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार को क्रिकेट जगत और प्रशंसकों से मौजूदा विश्व कप में बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम का समर्थन करने का आग्रह किया है. पाकिस्तान, 1992 का चैंपियन, वर्ल्ड कप 2023 में पांच मैच खेलने के बाद वर्तमान में पांचवें स्थान पर है और केवल दो बार जीत हासिल की है. उसका वर्तमान नेट रन रेट नेगेटिव है.

इन टीमों से होना है मुकाबला
वहीं पाकिस्तान का आगे मुकाबला दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और बांग्लादेश से होगा. पीसीबी आईसीसी विश्व कप 2023 में राष्ट्रीय टीम को मिली लगातार तीन हार के बाद क्रिकेट प्रशंसकों की भावनाओं और संवेदनाओं को स्वीकार करता है. इस चुनौतीपूर्ण माहौल में बोर्ड को उम्मीद है कि क्रिकेट बिरादरी और प्रशंसक कप्तान बाबर आजम का समर्थन करना जारी रखेंगे.

जानिए पीसीबी ने क्या कहा
गुरुवार को एक बयान में पीसीबी ने कहा, "राष्ट्रीय टीम के पास अभी भी राउंड-रॉबिन चरण में चार महत्वपूर्ण मैच शेष हैं और पीसीबी आशावादी है कि टीम फिर से संगठित होगी, असफलताओं से उबरेगी और आगामी मुकाबलों में सकारात्मक और प्रभावी प्रदर्शन करेगी.

प्रतियोगिता में लगातार तीन हार झेलने के बाद पाकिस्तान टीम को अपने अप्रभावी प्रदर्शन और रणनीतियों के कारण भारी आलोचना का सामना करना पड़ा था. विशेषकर पीसीबी प्रमुख जका अशरफ द्वारा विश्व कप के बाद राष्ट्रीय टीम की योजना की रूपरेखा तैयार करने के लिए कई पूर्व क्रिकेटरों से मुलाकात करने की खबरें आने के बाद आलोचना और अधिक बढ़ने लगी.

2023 पुरुष एकदिवसीय विश्व कप में पाकिस्तान का अगला मैच शुक्रवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़