Live टीवी पर पाकिस्तानी खिलाड़ी ने भारत के खिलाफ की बदजुबानी, चुप बैठे रहे कपिल देव

India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच एशिया कप में खेले जा रहे सुपर-4 स्टेज का दूसरा मुकाबला खेला जाना है, जिसका फैन्स और क्रिकेट एक्सपर्ट्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रविवार को खेले जाने वाले इस मैच से पहले सभी स्पोर्ट्स कवरेज में पूर्व क्रिकेटर्स भी चर्चा का हिस्सा बनते हुए नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2022, 06:17 AM IST
  • चुप्पी साधे नजर आये कपिल देव-अजहरुद्दीन
  • क्या शारजाह में खेलने से डरता है भारत
Live टीवी पर पाकिस्तानी खिलाड़ी ने भारत के खिलाफ की बदजुबानी, चुप बैठे रहे कपिल देव

India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच एशिया कप में खेले जा रहे सुपर-4 स्टेज का दूसरा मुकाबला खेला जाना है, जिसका फैन्स और क्रिकेट एक्सपर्ट्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रविवार को खेले जाने वाले इस मैच से पहले सभी स्पोर्ट्स कवरेज में पूर्व क्रिकेटर्स भी चर्चा का हिस्सा बनते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसी ही एक चर्चा में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सिकंदर बख्त और भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव भी हिस्सा बने हुए थे.

चुप्पी साधे नजर आये कपिल देव-अजहरुद्दीन

इस डिबेट शो में भारत के मोहम्मद अजहरुद्दीन और अतुल वासन भी हिस्सा बने हुए थे, जिनकी मौजूदगी में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सिकंदर बख्त ने लाइव शो पर ही भारत को लेकर बदजुबानी की, हालांकि हैरान करने वाली बात यह रही कि डिबेट में मौजूद पूर्व भारतीय क्रिकेटर्स उनकी इस बात पर चुप्पी साधे हुए नजर आये.

GEO सुपर पर बात करते हुए सिकंदर बख्त ने भारतीय टीम पर आरोप लगाया कि भारतीय टीम को सिर्फ दुबई में खेलना पसंद है और वो शारजाह के मैदान पर खेलने से डरती है. उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम ने एशिया कप के अब तक के सभी मैच दुबई में ही खेले हैं और सुपर-4 के बचे हुए मैच भी इसी मैदान पर खेले जाने है.

क्या शारजाह में खेलने से डरता है भारत

उन्होंने कहा,'मैं सिर्फ यह जानना चाहता था कि भारत शारजाह या अबू धाबी में क्यों नहीं खेलना चाहता? वे सिर्फ दुबई में खेलते हैं. क्या आप शारजाह में खेलने से डरते हैं? ड्रॉ पहले ही बाहर हो चुके थे. शेड्यूल में शारजाह में पाकिस्तान के खिलाफ भारत का मैच था, लेकिन तुम लोगों ने उसे दुबई में बदल दिया. क्या आप शारजाह जाने से डरते हैं? यह सवाल हमारे लोगों ने हमसे पूछा है, इसलिए मैंने सोचा कि मैं आपसे भी यही पूछूंगा.'

अतुल वासन ने दिया करारा जवाब

सिकंदर बख्त के ऐसा कहन पर लोगों को उम्मीद थी कि पूर्व वर्ल्ड चैम्पियन भारतीय कप्तान कपिल देव कुछ तो कहेंगे लेकिन वो यहां पर चुप्पी साधे हुए नजर आये. तो वहीं पर मोहम्मद अजहरुद्दीन भी कुछ नहीं कहे. हालांकि पूर्व तेज गेंदबाज अतुल वासन ने सिकंदर की बात का जवाब जरूर दिया. 

उन्होंने कहा, 'शारजाह का मैदान हमारे लिए बहुत खराब रहा है. अब, हम आईसीसी के पक्ष में हैं, इसलिए हम वहां नहीं खेल रहे हैं.'

इसे भी पढ़ें- IND vs PAK: फिर दुबई के मैदान पर होगा भारत-पाक महामुकाबला, जानें कैसा रहेगा पिच और मौसम का मिजाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़