IPL से संन्यास को लेकर धोनी का बड़ा खुलासा, चेन्नई के मैदान में दिया ये अपडेट

Dhoni IPL Retirement: चेन्नई सुपर किंग्स ने शुक्रवार को सनराइजर्स हैदाराबाद को 7 विकेट से हराया. चेन्नई इस जीत के साथ अंक तालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच चुकी है. अब तक गेंदबाजी की समस्या से जूझ रही चेन्नई के बॉलर्स ने इस मैच में अच्छी गेंदबाजी की और हैदराबाद को 134 रन पर ही रोक लिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 22, 2023, 07:11 AM IST
  • कॉन्वे ने की शानदार बल्लेबाजी
  • 'उनके सामने खेलना खास होता है'
IPL से संन्यास को लेकर धोनी का बड़ा खुलासा, चेन्नई के मैदान में दिया ये अपडेट

नई दिल्लीः Dhoni IPL Retirement: चेन्नई सुपर किंग्स ने शुक्रवार को सनराइजर्स हैदाराबाद को 7 विकेट से हराया. चेन्नई इस जीत के साथ अंक तालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच चुकी है. अब तक गेंदबाजी की समस्या से जूझ रही चेन्नई के बॉलर्स ने इस मैच में अच्छी गेंदबाजी की और हैदराबाद को 134 रन पर ही रोक लिया.

कॉन्वे ने की शानदार बल्लेबाजी
लक्ष्य का पीछा करते हुए डेवॉन कॉन्वे से शानदार बल्लेबाजी की. कॉन्वे की 57 बॉल में 77 रन की पारी की बदौलत चेन्नई ने हैदाराबाद पर जीत हासिल की. गेंदबाजी में रविंद्र जडेजा, महीश तीक्ष्णा, मथीश पथिराना और आकाश सिंह ने बेहतर गेंदबाजी की.

'उनके सामने खेलना खास होता है'
वहीं, मैच के बाद चेन्नई में दर्शकों से मिलने वाले प्यार से अभिभूत चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि दो साल बाद यहां दर्शकों को मैदान में आकर मैच देखने का मौका मिला है और उनके सामने खेलना खास होता है. 

यह मेरे करियर का आखिरी दौर हैः धोनी
सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हराने के बाद धोनी ने कहा, ‘और क्या कहूं. अब कुछ कह चुका हूं. यह मेरे करियर का आखिरी दौर है. यहां खेलना अच्छा लगता है. दर्शकों ने हमें बहुत प्यार दिया है.’ उन्होंने कहा, ‘बल्लेबाजी का ज्यादा मौका नहीं मिल रहा, लेकिन कोई शिकायत नहीं है. यहां पर मैं पहले क्षेत्ररक्षण को लेकर हिचकिचा रहा था, क्योंकि मुझे लगा कि ज्यादा ओस नहीं होगी. हमारे स्पिनरों ने बेहतरीन गेंदबाजी की और तेज गेंदबाजों खासकर पथिराना ने भी.’ 

मार्करम ने बल्लेबाजों पर फोड़ा हार का ठीकरा
सनराइजर्स के कप्तान एडेन मार्करम ने हार का ठीकरा बल्लेबाजों पर फोड़ते हुए कहा, ‘हारना कभी अच्छा नहीं लगता लेकिन बल्लेबाजों ने निराश किया. हम अच्छी साझेदारियां नहीं बना सके. इस विकेट पर 130 का स्कोर अच्छा नहीं था. हमें 160 रन बनाने चाहिए थे.’

यह भी पढ़िएः CSK vs SRH: धोनी के इन दो धुरंधरों ने घरेलू मैदान में किया जबरदस्त प्रदर्शन, हैदराबाद को हराया

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़