RCB से हार के बाद गुस्से में लाल-पीले हो गए थे धोनी, मारी थी लात... CSK के पूर्व क्रिकेटर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी को अक्सर मैदान में शांत और सहज देखा जा सकता है लेकिन गुस्सा उनको भी आता है. और वो बेहद खतरनाक होता है. उनके गुस्से के बारे में एक किस्सा बताया पूर्व क्रिकेटर एस बद्रीनाथ नेः

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2024, 01:44 PM IST
  • 110 रन नहीं बना पाई थी सीएसके
  • गुस्से में धोनी ने बोतल में मारी थी लात
RCB से हार के बाद गुस्से में लाल-पीले हो गए थे धोनी, मारी थी लात... CSK के पूर्व क्रिकेटर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्लीः MS Dhoni: भले ही महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन वो अभी भी आईपीएल में खेलते हुए नजर आते हैं. हालांकि उन्होंने आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी छोड़ दी है. लेकिन विकेट के पीछे से वो पूरे मैच को कंट्रोल करते हैं वो भी काफी शांत स्वभाव के साथ.

ये बात काफी कम लोगों को पता होगी लेकिन धोनी का गुस्सा काफी खतरनाक है. एक इंटरव्यू में उनके टीममेट रहे पूर्व क्रिकेटर सुब्रमण्यम बद्रीनाथ ने बताया कि एक बार धोनी ने आपा खो दिया था. हालांकि उनका ये गुस्सा मैदान पर नहीं बल्कि ड्रेसिंग रूम में निकला.

110 रन नहीं बना पाई थी सीएसके

एस बद्रीनाथ ने बताया कि धोनी इस तरह के इंसान हैं कि अगर वह गुस्सा भी हैं तो वो सामने वाली टीम को पता नहीं चलने देते हैं कि वह गुस्सा हैं. ऐसे ही एक बार चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल में 110 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही थी लेकिन टीम ने लगातार विकेट गंवाए और मैच हार गई. 

गुस्से में धोनी ने बोतल में मारी थी लात

उस मुकाबले में एस बद्रीनाथ लैप शॉट खेलते हुए अनिल कुंबले की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हुए थे. उन्होंने बताया कि मैं ड्रेसिंग रूम के बाहर खड़ा था. धोनी अंतर आ रहे थे और सामने एक पानी की छोटी बोतल थी. उसको उन्होंने जोर से लात मारकर पार्क के बाहर कर दिया. हम धोनी की आंखों से आंखें नहीं मिला सके थे. 

आईपीएल 2025 में दिखेंगे धोनी?

बता दें कि आईपीएल 2025 के लिए कुछ ही समय में मेगा ऑक्शन होना है लेकिन धोनी के अगला आईपीएल खेलने को लेकर संशय है. आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम टॉप-4 में नहीं पहुंच सकी थी. पिछले साल सीएसके की कप्तानी रुतुराज गायकवाड़ ने की थी. ग्रुप स्टेज से सीएसके के बाहर होने के बाद धोनी रांची लौट आए थे.

यह भी पढ़िएः Ind vs Ban Test: बांग्लादेश के इस खिलाड़ी से रोहित ब्रिगेड को रहना होगा सावधान! अकेले पलट सकता है मैच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़